विज्ञापन
This Article is From Feb 20, 2018

BMW से आया शख्स करने लगा एक्ट्रेस के सामने गंदी हरकत, पति की शिकायत पर 2 घंटे में गिरफ्तार

अभिनेता ने मुंबई पुलिस को पत्नी के साथ हुई गंदी हरकत की जानकारी ट्विटर पर दी थी, जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर ड्राइवर को गिरफ्तार किया.

BMW से आया शख्स करने लगा एक्ट्रेस के सामने गंदी हरकत, पति की शिकायत पर 2 घंटे में गिरफ्तार
सुमित राघवन और उनकी पत्नी चिन्मयी सुर्वे इंडस्ट्री में सक्रिय हैं.
मुंबई: जाने माने टीवी अभिनेता सुमित राघवन द्वारा दर्ज की गई शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. शिकायत में कहा गया कि एक अज्ञात व्यक्ति उनकी पत्नी के सामने गंदी हरकत कर रहा था. अभिनेता ने मुंबई पुलिस को ट्विटर पर इसकी जानकारी थी, जिसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और दो घंटे के भीतर ड्राइवर को गिरफ्तार किया.

यौन उत्पीड़न मामले पर बोलीं एकता कपूर, कहा- 'बॉलीवुड में भी मौजूद हैं...'सोमवार को सुमित राघवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस घटना की जानकारी मुंबई पुलिस को देते हुए लिखा, "एक सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू, जिसके आखिरी के चार अंक 1985 हैं, उसे ट्रेस किया जाना चाहिए. ड्राइवर ने ग्रे रंग का सफारी पहना था और उसकी गाड़ी पार्ले तिलक स्कूल, विले पार्ले इस्ट के पास खड़ी थी. तभी उसने मेरी पत्नी के सामने गंदी हरकत करना शुरू कर दिया. मेरी पत्नी उसे थप्पड़ मारना चाहती थी, लेकिन उससे पहले ही वह भाग गया. वह सिर्फ उसकी गाड़ी के आखिरी चार अंक ही याद रख पाई." शिकायत मिलने के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आ गई और जांच शुरू कर दी. सीसीटीवी की मदद से दो घंटे में ड्राइवर पुलिस के कब्जे में आ गया.अगले ट्वीट में सुमित ने पुलिस को धन्यवाद देते हुए लिखा, "शाम 4.15 बजे मैंने शिकायत दर्ज की थी और महज 2 घंटे के भीतर आरोपी पकड़ा गया. मुंबई पुलिस और विले पार्ले पुलिस स्टेशन के ऑफिसर्स को सलाम." उन्होंने आगे लिखा कि यदि आपके साथ ऐसा कुछ हो तो तुरंत पुलिस के पास जाए और उन्हें इसकी जानकारी दें. 

‘भाभीजी घर पर हैं’ के हप्पू सिंह ने शेयर की ये प्राइवेट बात, सुनकर रह जाएंगे हैरान

बता दें, सुमित टीवी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं. उन्होंने 'साराभाई Vs साराभाई', 'बड़ी दूर से आई है', 'घर की बात' जैसे शो में काम किया है. उनकी पत्नी चिन्मयी सुर्वे मराठी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रीय हैं. जल्द ही सुमित मराठी फिल्म 'आपला मानूस' में नजर आएंगे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
BMW से आया शख्स करने लगा एक्ट्रेस के सामने गंदी हरकत, पति की शिकायत पर 2 घंटे में गिरफ्तार
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com