BIGG BOSS OTT: टीवी से पहले यहां देखने को मिलेगा बिग बॉस, कुछ ऐसा होगा फॉर्मेट

BIGG BOSS OTT: भारत का सबसे बड़ा रियलिटी शो हुआ डिजिटल! बिग बॉस ओटीटी का वूट पर होगा प्रीमियर

BIGG BOSS OTT: टीवी से पहले यहां देखने को मिलेगा बिग बॉस, कुछ ऐसा होगा फॉर्मेट

बिग बॉस ओटीटी: टीवी से पहले ओटीटी पर दिखेगा बिग बॉस

खास बातें

  • बिग बॉस को लेकर आई बड़ी खबर
  • बिग बॉस ओटीटी भी होगा रिलीज
  • टीवी से पहले यहां देख सकेंगे
नई दिल्ली :

बिग बॉस को लेकर बड़ी खबर आई है. दुनिया का सबसे बड़ा और सर्वाधिक विवादित रियलिटी शो बिग बॉस पहली बार डिजिटल होने जा रहा है. इसका आगमन समय से पहले हो रहा है. दरअसल, इस शो के टेलीविजन प्रीमियर से पहले ही स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफॉर्म वूट पर इसे लॉन्‍च किया जाएगा. छह महीने तक चलने वाले बिग बॉस ओटीटी के पहले छह सप्‍ताह के कंटेंट का आनंद इसके प्रशंसक कहीं भी और कभी भी उठा सकते हैं. डिजिटली लॉन्‍च होने के कारण दर्शकों को इस शो का भरपूर मजा लेने, प्रत्‍यक्ष तौर पर और गहराई से शामिल होने एवं इसके साथ जुड़ने का मौका मिल रहा है. तो फिर, इस बार टैग लाइन होगी 'बिग बॉस ओटीटी के मजे लूट, ऑन्‍ली ऑन वूट.' 


बिग बॉस ओटीटी में कुछ सनसनीखेज कलाकारों, जाने-माने चेहरों और भारतीय मनोरंजन जगत के प्रभावशाली लोगों को देखा जा सकता है. यह शो ढेर सारे ड्रामा, मेलोड्रामा और इमोशन्‍स से भरपूर होगा. इस बार 'जनता' फैक्‍टर द्वारा कॉमन मैन यानी कि आम आदमी को बिग बॉस ओटीटी के अनकॉमन पावर्स दिये जा रहे हैं. इसके द्वारा उन्‍हें अपनी पसंद के प्रतिभागियों को चुनने, उन्‍हें शो में बनाये रखने, टास्‍क देने एवं उन्‍हें शो से बाहर निकालने की ताकत मिलेगी. कुल मिलाकर, यह नया सीजन लोगों द्वारा लोगों के लिये एक अनूठा अनुभव लेकर आएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिग बॉस एक वार्षिक मनोरंजक कार्यक्रम है, जिसके लिये हर बीतते साल के साथ दर्शकों का प्‍यार भी लगातार बढ़ता जा रहा है. यह भारतीय मनोरंजन जगत के सर्वाधिक बहुप्रतीक्षित और चर्चित शोज में से एक है. इस साल अनलिमिटेड ड्रामा के साथ यह और भी बड़ा और भव्‍य होगा. इसने एक नये डेस्टिनेशन वूट पर अपनी उपस्थिति का विस्‍तार किया है, जोकि देश की दूसरी सबसे बड़ी डिजिटल वीडियो-ऑन-डिमांड स्‍ट्रीमिंग सर्विस है.