विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 07, 2023

उर्फी जावेद के लिए सूट सलवार डिजाइन करना चाहता है Bigg Boss OTT-2 का ये कंटेस्टेंट

उर्फी जावेद हाल में बिग बॉस ओटीटी-2 में बतौर गेस्ट पहुंची. यहां उन्हें देखकर इस कंटेस्टेंट ने अपनी इच्छा बताई साथ ही ये भी बताया कि वो किस रंग के कपड़े बनाएंगे.

Read Time: 3 mins
उर्फी जावेद के लिए सूट सलवार डिजाइन करना चाहता है Bigg Boss OTT-2 का ये कंटेस्टेंट
उर्फी जावेद
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद 'बिग बॉस ओटीटी 2' हाउस में एक बतौर गेस्ट पहुंचीं. उन्हें देखकर घर से सभी सदस्य हैरान थे. एक तरफ जहां पूजा भट्ट ने उन्हें 'लीजेंड' कहा वहीं बेबिका धुर्वे ने पूरी गर्मजोशी से गले लगाकर उनका स्वागत किया...हालांकि एलविश यादव मजाक के मूड में थे. उन्होंने उर्फी के लिए एक ड्रेस डिजाइन करने की भी इच्छा जताई. घर में एक बातचीत के दौरान अपने DIY स्टाइल स्टेटमेंट के लिए मशहूर उर्फी ने कहा, “मुझे लगता है कि बिग बॉस मुझसे इंस्पायर हुए! यही वजह है कि इस बार की थी रीसाइक्लिंग है...ठीक उसी तरह जैसे मैं अपनी शानदार ड्रेसेज बनाती हूं." उर्फी खुद इस मौके पर स्क्रू जड़ा हुआ एक टॉप और ब्लैक स्कर्ट पहनकर पहुंची थीं.

एल्विश यादव बनाएंगे उर्फी जावेद की ड्रेस

घर में घूमते हुए और सबसे मुलाकात करते हुए वो एल्विश यादव के पास गईं और एल्विश से पूछा कि वह उनके लिए कौन सा आउटफिट डिजाइन करना चाहेंगे. उन्होंने कहा, "मेरे लिए कैसा आउटफिट बनाओगे?" एल्विश ने जवाब दिया, “मैं बनाऊंगा, सूट सलवार." उर्फी ने एल्विश से कहा, “ऐसा नहीं है कि मैं सलवार सूट नहीं पहनती हूं. मुझें नहीं पता...मैं अपने शरीर में बहुत कंफर्टेबल महसूस करती हूं और मैं जो पहनती हूं वह मुझे पसंद है. एल्विश ने आगे बताया कि वह उर्फी के लिए हरे रंग का सलवार सूट बनाएंगे. उर्फी ने वादा किया वो इसे फिनाले वाले एपिसोड में पहनेंगी.

एल्विश के कमेंट पर रिएक्ट करते हुए हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “सूट सलवार वाली ही अच्छी होती हैं क्या भाई. बता दें कि शो के प्रोमो में घरवाले उर्फी को देखकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. जब बेबिका उर्फी को गले लगाने के लिए दौड़ी तो पूजा ने उर्फी से कहा “आप एक लीजेंड हैं. मैं आपसे प्यार करती हूं." और उर्फी ने जवाब दिया, "आप लाजवाब हो." उओर्फी ने पूजा और बेबिका को अपनी रीसाइकिल ड्रेस के पीछे की थीम के बारे में बताया. घरवालों में से जिया शंकर, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव उन्हें दूर से देखते दिखे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
छोटे पर्दे की क्वीन कही जाती है ये छोटी बच्ची, संवार चुकी है कई एक्टर्स का करियर, एक्टिंग न करने के बावजूद फिर भी करती है टीवी इंडस्ट्री पर राज
उर्फी जावेद के लिए सूट सलवार डिजाइन करना चाहता है Bigg Boss OTT-2 का ये कंटेस्टेंट
शाहरुख अमिताभ से कम लग्जरी लाइफ नहीं जीते कॉमेडी किंग कपिल शर्मा, मुंबई ही नहीं पंजाब में भी है आलीशान कोठी
Next Article
शाहरुख अमिताभ से कम लग्जरी लाइफ नहीं जीते कॉमेडी किंग कपिल शर्मा, मुंबई ही नहीं पंजाब में भी है आलीशान कोठी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;