विज्ञापन
Story ProgressBack

क्या एक ही महीने में ही खत्म हो जाएगा बिग बॉस ओटीटी 3 ? 10 दिन में निकल चुके हैं इतने कंटेस्टेंट्स, अब एक और की बारी

बिग बॉस ओटीटी के सीजन 3 को शुरू हुए कम ही समय हुआ है और जिस रफ्तार से एलिमिनेशन हो रहे हैं, इससे इस शो के जल्द खत्म होने की खबरें उड़ रही हैं.

Read Time: 3 mins
क्या एक ही महीने में ही खत्म हो जाएगा बिग बॉस ओटीटी 3 ? 10 दिन में निकल चुके हैं इतने कंटेस्टेंट्स, अब एक और की बारी
क्या एक ही महीने में ही खत्म हो जाएगा बिग बॉस ओटीटी 3 ?
नई दिल्ली:

कलर्स पर धमाकेदार शुरुआत करने के बाद बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर एक चौंकाने वाली अफवाह उड़ रही है. इस रियलिटी शो में हाल ही में एक और एलिमिनेशन हो गया है. जल्दी जल्दी लोगों के घर से बाहर जाने को लेकर सोशल मीडिया पर इस शो को लेकर तरह तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं. कहा जा रहा है कि शायद मेकर्स शो की औसत पॉपुलैरिटी और परफॉरमेंस को लेकर इतने निराश हो गए हैं कि जल्द से जल्द शो को समेटना चाहते हैं. शो शुरू होने के महज दस दिनों में लगातार तीन एलिमिनेशन होने के बाद ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 जल्द ही खत्म हो सकता है.

सलमान खान की बजाय होस्ट कर रहे हैं अनिल कपूर 
आपको बता दें कि इस बार शो को सलमान खान की जगह एक्टर अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. शो में कुल 16 कंटेस्टेंट आए हैं जो घर का हिस्सा बन चुके हैं. पहले ही हफ्ते में नीरज गोयल को घर से बाहर का रास्ता देखना पड़ा है. इसके बाद अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक को वीकेंड के वार के बाद बाहर निकलना पड़ा, जबकि माना जा रहा था कि उस समय कोई एलिमिनेशन नहीं होगा. इसके तुरंत बाद पॉलोमी दास को भी मिड वीक एलिमिनेशन का शिकार होना पड़ा और घर वापसी का रास्ता देखना पड़ा. अब खबर आ रही है कि इस हफ्ते  मेकर्स एक और घरवाले को बाहर निकालने की योजना बना रहे हैं. यानी कुल मिलाकर दो हफ्ते भी पूरे नहीं हुए हैं और कुल तीन लोग घर से बाहर जा चुके हैं और चौथे की तैयारी है. कुल 16 लोगों में अब 12 घरवाले ही घर में बचे हैं और इस सिचुएशन को देखकर ऐसा लग रहा है कि शो ज्यादा लंबा नहीं खींच पाएगा.

बिग बॉस के घर में बचने वाले हैं कम लोग  

चार लोगों के घर से बाहर जाने के बाद घर में कुल 12 लोग बचेंगे. इस लिस्ट में हर सदस्य के सिर पर एलिमिनेशन की तलवार लटकी दिख रहा है. इस लिस्ट में वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका, नावेद शेख, सई केतन राव, लव कटारिया, सना मकबूल, सना सुल्ताना, अरमान मलिक, कृतिका मलिक, शिवानी कुमारी, दीपक चौरसिया, विशाल पांडे और रणवीर शौरी शामिल हैं. लगातार कम हो रहे घर के लोगों के बीच भी कुछ अजीब सा माहौल है. जितनी लोकप्रियता बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन को मिली थी, उतनी इस सीजन को नहीं मिल पा रही है. लोगो को ऐसा लग रहा है कि इस बार मेकर्स इस शो को पॉपुलर बनाने में कामयाब नहीं हो सकेंगे. पिछले सीजन में वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेने वाले एल्विश यादव ने शो जीतकर लोगों को चौंका दिया था और घर के माहौल से भी फैंस को काफी मजा आया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
वड़ा पाव गर्ल का दीवाना हुआ ये शख्स, बना लिया चंद्रिका का नाम का टैटू, लोग बोले- जल्द पछतावा होगा
क्या एक ही महीने में ही खत्म हो जाएगा बिग बॉस ओटीटी 3 ? 10 दिन में निकल चुके हैं इतने कंटेस्टेंट्स, अब एक और की बारी
कपिल शर्मा की होगी छुट्टी, ओटीटी के बाद अब टीवी पर भी हुई जाकिर खान की एंट्री
Next Article
कपिल शर्मा की होगी छुट्टी, ओटीटी के बाद अब टीवी पर भी हुई जाकिर खान की एंट्री
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;