'बिग बॉस ओटीटी 2' की इस कंटेस्टेंट की फैमिली ने सलमान खान को कहा 'बिहार के जीजाजी', भाईजान ने दिया ये रिएक्शन

बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 का प्रीमियर बीती रात जियो सिनेमा पर हो गया है, जिसमें सलमान खान को कंटेस्टेंट मनीषा रानी और उनके परिवार ने बिहार के जीजाजी बताया है.

'बिग बॉस ओटीटी 2' की इस कंटेस्टेंट की फैमिली ने सलमान खान को कहा 'बिहार के जीजाजी', भाईजान ने दिया ये रिएक्शन

बिग बॉस ओटीटी 2 की मनीषा ने सलमान खान को बताया 'बिहार के जीजाजी', जानें क्या है वजह

नई दिल्ली:

बीती रात बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 का प्रीमियर हो गया है, जिसके चलते फैंस के सामने कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट आ गई है, जिसमें एक्ट्रेस पूजा भट्ट से लेकर टिकटॉक स्टार मनीषा रानी का नाम भी शामिल है. जियो सिनेमा पर इस पॉपुलर रियलिटी शो के प्रीमियर के कई मस्ती भरे किस्से हमें देखने को मिले, जिसमें एक है कि एक कंटेस्टेंट और उसके परिवार ने होस्ट सलमान खान को बिहार के जीजाजी कह दिया. यह मजेदार किस्से चर्चा में आ गया है.  

दरअसल, प्रीमियर के दौरान टिकटॉक स्टार और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की कंटेस्टेंट मनीषा रानी के परिवार ने सलमान खान को 'जीजाजी' कह दिया. दरअसल, मनीषा का कहना है कि सलमान खान बिहार के 'जीजाजी' हैं, जिस पर भाईजान भी हंसते हुए नजर आए.

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के फुल कंटेस्टेंट की लिस्ट की बात करें तो अंजलि अरोड़ा, बेबिका धुर्वे, आकांक्षा पुरी, अविनाश सचदेव, साइरस ब्रोचा, जद हदीद, मनीषा रानी, पलक पुर्सवानी और पुनीत सुपरस्टार, फलक नाज, अभिषेक मलहान, जिया जयशंकर, आलिया सिद्दिकी और पूजा भट्ट फाइनल कंटेस्टेंट हैं, जो बिग बॉस ओटीटी हाउस में एंट्री कर चुके हैं. वहीं एंट्री करते ही पुनीत सुपरस्टार को बिग बॉस की तरफ से वॉर्निंग भी मिल गई है, जिसका प्रोमो सामने आया है. वहीं उनका गुस्सा भी देखने को मिला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेटे करण के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में दिखे सनी देओल, हाथ पर सजी मेहंदी की है चर्चा