Bigg Boss 17 Promo: कपल्स में आएगी दरार! अंकिता-विक्की और ऐश्वर्या- नील के बीच होगी बहस, प्रोमो वायरल

Bigg Boss 17 Upcoming Episode Promo: बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड में कपल अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट के बीच बहस होती देखने को मिल सकती है.

Bigg Boss 17 Promo: कपल्स में आएगी दरार! अंकिता-विक्की और ऐश्वर्या- नील के बीच होगी बहस, प्रोमो वायरल

Bigg Boss 17 Upcoming Episode Promo बिग बॉस 17 लेटेस्ट प्रोमो वायरल

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Upcoming Episode Promo: बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा? बिग बॉस 17 में फेमस कपल कौनसा है? बिग बॉस 17 में पहला टास्क कौनसा आएगा? इस बात का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खबर है क्योंकि पहले ही टास्क में घर के कपल्स के बीच दरार होती हुई नजर आएगी. ऐसा हम नहीं बल्कि हाल ही में बिग बॉस 17 का प्रोमो कहता दिख रहा है, जिसमें एक तरफ जहां बिग बॉस ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट को समझाते दिख रहे हैं तो वहीं अंकिता लोखंडे रोती हुई नजर आ रही हैं. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल और बढ़ने वाला है. 

द खबरी के एक्स पेज पर बिग बॉस 17 के आने वाले एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें शुरुआत ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट से होती है. वहीं नील के चेहरे पर गुस्सा दिखता है. जबकि ऐश्वर्या घर में परेशान होने की बात कहती हुई नजर आती हैं. वहीं आगे अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन से कहती हैं कि उन्हें किसी की बात का कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन अपनों का पड़ता है. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस भी अपकमिंग एपिसोड को लेकर एक्साइटेड हो गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, इस बार दो कपल्स अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट की शो में एंट्री हुई है, जो कि दर्शकों का दिल जीत रही है. हालांकि अभी फैंस को उनके गेम खेलने का इंतजार था.