Bigg Boss 16 के अंदर सदमे में जी रही थीं टीना दत्ता, शो से बाहर आने के बाद शालीन भनोट के लिए अब कही ये बात

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 से मशहूर अभिनेत्री टीना दत्ता बाहर हो गई हैं. शो के अंदर टीना अपने खेल और रणनीति के अलावा शालीन भनोट के साथ रिश्ते को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही थीं.

Bigg Boss 16 के अंदर सदमे में जी रही थीं टीना दत्ता, शो से बाहर आने के बाद शालीन भनोट के लिए अब कही ये बात

Bigg Boss 16 के अंदर सदमे में जी रही थीं टीना दत्ता

नई दिल्ली:

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 से मशहूर अभिनेत्री टीना दत्ता बाहर हो गई हैं. शो के अंदर टीना अपने खेल और रणनीति के अलावा शालीन भनोट के साथ रिश्ते को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही थीं. बिग बॉस 16 के घर में टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच प्यार और फिर तरार भी देखने को मिली थी. वह शो में शालीन भनोट की वजह से कई बार फूट-फूटकर भी रोई थीं. अब बिग बॉस 16 से बाहर निकलने के बाद उन्होंने कहा है कि वह शो के अंदर सदमे में चली गई थीं. 

बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद टीना दत्ता ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने शो में अपने अनुभवों के बारे में बताया. टीना दत्ता ने कहा, 'मैं बिग बॉस के घर से बाहर आकर बहुत खुश हूं. यह मेरे लिए एक पथरीली सवारी थी क्योंकि मेरे पास अच्छे और बुरे अनुभव थे. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बिग बॉस जैसे शो का हिस्सा बन सकती हूं और इसलिए जब मैंने इस सीजन में इस शो के लिए हां कहा तो मैं डरी हुई थी. घर के अंदर मैंने जिस तरह की परिस्थितियों का सामना किया है, मुझे यकीन भी नहीं था कि मैं इसके साथ रह पाऊंगी या इतने लंबे समय तक टिकी रह पाऊंगी। लेकिन आखिर में मैं खुद से कहता था कि मैं सर्वाइवर हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'जब मैं शो से बाहर आई, तो मुझे एहसास हुआ कि मैं ऑनलाइन ट्रेंड कर रही थी और यह आश्चर्यजनक था. लेकिन कई मौकों पर घर के अंदर बुरे अनुभव होने के कारण मुझे ठीक से गेम खेलने नहीं दिया गया.' सलमान खान सर के बारे में बात करते हुए टीना ने कहा, 'उन्होंने मुझे बहुत सारी चीजें समझाने की कोशिश की और वास्तव में बहुत सपोर्टिव रहे, लेकिन वह पूरे समय शो नहीं देख पाए। मैंने हमेशा अपने लिए स्टैंड लेने की कोशिश की. शालीन भनोट के मुद्दे ने वास्तव में मुझ पर एक प्रभाव डाला और मैं सोच रही थी कि क्या मैं कृपया अपना खेल खेल सकता हूं? हाल ही में जब मेरी प्रियंका चौधरी से दोस्ती हुई, तो फराह खान मैम ने मुझसे कहा कि हम दोनों शो में दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा मतलबी और सबसे ज्यादा नफरत करने वाली लड़कियां हैं. मैं बिग बॉस के घर के अंदर सदमे की स्थिति में थी.' इसके अलावा टीना ने और भी ढेर सारी बातें की.