Bigg Boss 16: सौंदर्य शर्मा के लिए ऐसे शब्द का इस्तेमाल करने पर गौतम पर भड़क गए करण जौहर, कहा- 'बेइज्जती'

बिग बॉस 16 के अंदर कई कंटेस्टेंट्स के बीच जहां झगड़ा देखने को मिलता है, वहीं बहुत से कंटेस्टेंट्स के बीच रिश्ते बनते बिगड़ते रहते हैं. जिनको लेकर शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट्स की क्लास भी लगाते रहते हैं.

Bigg Boss 16: सौंदर्य शर्मा के लिए ऐसे शब्द का इस्तेमाल करने पर गौतम पर भड़क गए करण जौहर, कहा- 'बेइज्जती'

सौंदर्य शर्मा के लिए ऐसे शब्द का इस्तेमाल करने पर गौतम पर भड़क गए करण जौहर

नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 के अंदर कई कंटेस्टेंट्स के बीच जहां झगड़ा देखने को मिलता है, वहीं बहुत से कंटेस्टेंट्स के बीच रिश्ते बनते बिगड़ते रहते हैं. जिनको लेकर शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट्स की क्लास भी लगाते रहते हैं. लेकिन इस बार करण जौहर ने बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई है. इस बार वीकेंड का वार निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने होस्ट किया. इस दौरान उन्होंने बिग बॉस 16 के घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती की. साथ ही जमकर क्लास भी  लगाई है.

करण जौहर ने गौतम सिंह विग की जमकर क्लास लगाई है. उन्होंने गौतम और सौंदर्य शर्मा के रिलेशनशिप को फर्जी बताया है. इसके लिए करण जौहर ने खुद गौतम सिंह विग को जिम्मेदार ठहराया है. करण जौहर कहते हैं, 'गौतम सिंह विग और सौंदर्य आपका रिलेशनशिप फ्रॉड और फेक है. इसका जिम्मेदार है, गौतम. आप घर के कोने-कोने में जाकर बोलते हो सौंदर्य फ्री स्पिरिट है.' इस पर गौतम कहते है, 'मैंने ये शब्द कभी इस्तेमाल ही नहीं किया.'

इस पर करण जौहर भड़क जाते हैं और कहते हैं, 'बिल्कुल किया है. रिकॉर्ड में हैं. अगर मैं सौंदर्य होता होता तो इसको एक बेइज्जती के तौर पर लेता.' आपको बता दें कि बिग बॉस 16 इस महीने की एक तारीख से शुरू हुआ है. जिसमें अब तक कई कंटेस्टेंट्स अपने खेल और रणनीति की लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं. बिग बॉस 16 के घर में अब्दु रोजिक, गोरी नागोरी, साजिद खान, शालीन भनोट, प्रियंका चौधरी, सौंदर्य शर्मा और अंकित गुप्ता ने हिस्सा लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्‍पॉटलाइट: सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और रकुल प्रीत ने फिल्‍म 'थैंक गॉड' को लेकर NDTV से की ख़ास बात