विज्ञापन
This Article is From Nov 10, 2022

बिग बॉस में अर्चना गौतम की पार्टी का शिव ठाकरे ने उड़ाया मजाक, भड़कीं गौहर खान ने पूछा- ये 'दीदी' कौन है

रियलिटी शो बिग बॉस 16 के अंदर हर दिन कंटेस्टेंट्स की बीच काफी घमासान देखने को मिलता है. इस गुरुवार को सलमान खान के शो में दो कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला. यह दो कंटेस्टेंट्स अर्चना गौतम और शिव ठाकरे हैं.

बिग बॉस में अर्चना गौतम की पार्टी का शिव ठाकरे ने उड़ाया मजाक, भड़कीं गौहर खान ने पूछा- ये 'दीदी' कौन है
बिग बॉस में अर्चना गौतम की राजनीतिक पार्टी का शिव ठाकरे ने उड़ाया मजाक

रियलिटी शो बिग बॉस 16 के अंदर हर दिन कंटेस्टेंट्स की बीच काफी घमासान देखने को मिलता है. इस गुरुवार को सलमान खान के शो में दो कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला. यह दो कंटेस्टेंट्स अर्चना गौतम और शिव ठाकरे हैं. दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया कि अर्चना ने शो में शारीरिक हिंसा कर दी. दरअसल झगड़े के दौरान शिव, अर्चना की राजनीतिक पार्टी कांग्रेस का मजाक बना रहे थे. जो उन्हें बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने शिव ठाकरे की गर्दन पकड़कर धक्का दे दिया. बिग बॉस के घर में हिंसा करने पर अर्चना गौतम को शो से बाहर कर दिया है. 

बिग बॉस 16 से इस पूरे घटनाक्रम पर अब बॉलीवुड अभिनेत्री और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्विटर पर सवाल खड़ा किया है कि किसी नेशनल पार्टी नाम क्यों उछाला जा रहा है. गौहर खान अक्सर बिग बॉस 16 को लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देती रहती हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'किसी की गर्दन पकड़ना बुरी बात है ! और दंडनीय है ! किसी जाति, संप्रदाय के बारे में बोलना गलत है, तो किसी नेशनल पार्टी के सम्मानित नेता के नाम को बार-बार उछालना गलत नहीं है ? दीदी दीदी कौन है ??

सोशल मीडिया पर गौहर खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस सहित कई सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने हस्तिनापुर विधानसभा सीट से मॉडल व अभिनेत्री अर्चना गौतम को मैदान में उतारने की घोषणा की थी. राजनीति में आने से पहले अर्चना अपने मॉडलिंग करियर को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं. अर्चना गौतम का जन्म 1 सितंबर 1995 को हुआ था. वह मूल रूप से यूपी के मेरठ की रहने वाली हैं और IIMT से पत्रकारिता की पढ़ाई करने के बाद मॉडलिंग व एक्टिंग में करियर को पूरा करने के लिए मुंबई में रहती हैं. 2014 में वह मिस यूपी रह चुकी हैं और कई मशहूर बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 2015 में उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में अभिनय से अपनी शुरुआत की. जिसके बाद उन्होंने हसीना पारकर, बारात कंपनी, जंक्शन वाराणसी जैसी फिल्मों में भी छोटी-छोटी भूमिकाएं निभाई हैं. उन्होंने तमिल फिल्मों में भी काम किया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
प्रधानमंत्री के कहने पर मनोज कुमार ने 56 साल पहले बनाई थी ये फिल्म, सिर्फ 24 घंटे में लिख डाली थी कहानी, फिल्म हुई सुपर डुपर हिट
बिग बॉस में अर्चना गौतम की पार्टी का शिव ठाकरे ने उड़ाया मजाक, भड़कीं गौहर खान ने पूछा- ये 'दीदी' कौन है
यूट्यूबर अरमान मलिक ने बिग बॉस की थप्पड़ कंट्रोवर्सी पर बना दिया गाना, वीडियो देख भड़के लोग
Next Article
यूट्यूबर अरमान मलिक ने बिग बॉस की थप्पड़ कंट्रोवर्सी पर बना दिया गाना, वीडियो देख भड़के लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com