Bigg Boss 15: खुलेगा राजीव-ईशान के रिश्ते का सच? दोनों के बीच जमकर हुई बहसबाजी- देखें Video

शो के आने वाले एपिसोड में ईशान और राजीव के बीच जबरदस्त हंगामा होने वाला है, वहीं शो का रोमांच भी बढ़ने जा रहा है. शो में माइशा और ईशान को एक साथ देखकर राजीव को बहुत ही ज्यादा गुस्सा आ गया और वे ईशान पर बेहद भड़क पड़े.

Bigg Boss 15: खुलेगा राजीव-ईशान के रिश्ते का सच? दोनों के बीच जमकर हुई बहसबाजी- देखें Video

बिग बॉस 15 का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) की एंट्री से ईशान सहगल की जिंदगी में उथल-पुथल मच गई है. शो में एक नया हंगामा दिखने वाला है. शो के आने वाले एपिसोड में ईशान (Ishaan Sehgal) और राजीव के बीच जबरदस्त हंगामा होने वाला है, वहीं शो का रोमांच भी बढ़ने जा रहा है. शो में माइशा और ईशान को एक साथ देखकर राजीव को बहुत ही ज्यादा गुस्सा आ गया और वे ईशान पर बेहद भड़क पड़े.

घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री राजीव घर में आने के बाद से ही ईशान से बिगड़े हुए नजर आ रहे हैं. अपने बीच के मसले को सुलझाने के लिए ईशान, राजीव से बात करते हैं लेकिन राजीव एक नहीं सुनते. इस दौरान उन दोनों की लड़ाई शुरू हो जाती है. राजीव, अपने और ईशान के रिश्ते को लेकर बात करते हैं जिस पर माइशा बेहद हैरान हो जाती हैं. वहीं ईशान ये कहते सुनाई देते हैं कि राजीव उनके लिए चीजों को खराब कर रहे है और इससे उनकी इमेज खराब हो रही है.

राजीव बोले- मेरा मुंह मत खुलवा

ईशान कहते हैं कि वह (राजीव) जिस तरह से बात कर रहे हैं उसकी वजह से वह गलत दिख रहे हैं. ईशान आगे कहते हैं कि वे एकदम 'स्ट्रेट' हैं. इस पर राजीव और भी भड़क जाते हैं और कहते हैं कि 'मेरा मुंह मत खुलवा'. इस पर ईशान कहते हैं 'तेरे को जितना मुंह खोलना है न तू खोल'. 

शमिता ने किया बीच-बचाव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजीव अदातिया और ईशान सहगल की लड़ाई में शमिता बीच-बचाव करने की कोशिश करती हैं. शमिता ईशान को समझाती हैं, इस पर ईशान कहते हैं कि वह एकदम 'स्ट्रेट' हैं, लेकिन राजीव की ये हरकतें उन्हें गलत दिखा रही हैं. इस बात पर राजीव भड़क कर कहते हैं कि वे ईशान को दो सालों से जानते हैं. राजीव की बातें सुनकर माइशा काफी दुखी होती हैं और रोने लगती हैं.