Bigg Boss 14: गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी चाय, तो एक्टर बोले- मुझे आपसे प्यार हो...

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और गौहर खान (Gauahar Khan) का वीडियो हुआ वायरल, इस अंदाज में आए नजर.

Bigg Boss 14: गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी चाय, तो एक्टर बोले- मुझे आपसे प्यार हो...

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और गौहर खान (Gauahar Khan) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • बिग बॉस 14 का वीडियो हुआ वायरल
  • सिद्धार्थ शुक्ला गौहर खान से करने लगे फ्लर्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), हिना (Hina Khan) और गौहर खान (Gauahar Khan) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) हाउस में सीनियर्स बनकर आए हैं. अपने फैसलों और टास्क के जरिए तीनों सीनियर्स काफी लाइमलाइट में हैं. वह बिग बॉस के घर और कंटेस्टेंट्स पर राज कर रहे हैं. यह तीनों केवल 2 हफ्तों के लिए बिग बॉस के घर में आए हैं, हालांकि शो की टाआरपी को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह दो हफ्तों से ज्यादा दिनों तक घर में टिक सकते हैं. शो में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान की केमेस्ट्री भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. 


वहीं, बिग बॉस (Bigg Boss) के पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) गौहर खान (Gauahar Khan) के साथ फ्लर्ट करते नजर आए. दरअसल, जब गौहर ने सिद्धार्थ को चाय दी. तो इस पर सिद्धार्थ बोले, "आप चाय लाकर देंगी, खाना लाकर देंगी, तो मुझे आपसे प्यार हो जाएगा फिर." सिद्धार्थ और गौहर के इस फ्लर्ट को देख हिना खान अपनी हंसी रोक नहीं पाती.  जिस पर हिना खान सिद्धार्थ शुक्ला से कहती हैं कि गौहर उन्हें  कभी भाव नहीं देंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), हिना खान और गौहर खान ने फैसला लेते हुए एक्ट्रेस सारा गुरपाल (Sara Gurpal) को घर से बेघर कर दिया. सिद्धार्थ ने सारा को घर से निकालने का फैसला लिया था, जिस पर उन्होंने हिना और गौहर को मना लिया. लेकिन हिना और सिद्धार्थ निशांत मल्कानी और राहुल वैद्य में से किसी को घर से बेघर करना चाहते थे.