'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट रहीं जैस्मीन भसीन डॉल संग खेलती आईं नजर, देखें प्यारी तस्वीरें

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट रहीं जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने हाल ही में अपवी तस्वीरों को शेयर किया है.

'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट रहीं जैस्मीन भसीन डॉल संग खेलती आईं नजर, देखें प्यारी तस्वीरें

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) हाल ही में 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से एविक्ट हुई हैं. शो से उनका एविक्शन काफी शॉकिंग था क्योंकि घर में उनके दमदार खेल को देखते हुए फैन्स उन्हें शो का अगला विनर भी माना रहे थे. जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) के एविक्शन पर सलमान खान भी काफी इमोशनल हो गए थे. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से बाहर आने के बाद जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin Photo) सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. 

Salman Khan पहाड़ों के बीच भांजी आयत पर यूं प्यार लुटाते आए नजर, बहन अर्पिता ने शेयर किया Video

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी डॉल 'डोलू' के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में जैस्मीन अपनी डॉल संग खेलती नजर आ रही हैं. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है: "माय डोलू इज बैक." जैस्मीन भसीन की तस्वीरों पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. हाल ही में जैस्मीन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करती नजर आई थीं.

दिशा पटानी ने कूल अंदाज में किया बेहतरीन डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने टीवी की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान सीरियल टश्न-ए-इश्क से बनाई है. इस सीरियल में जैस्मीन भसीन ने 'ट्विंकल तनेजा' का किरदार अदा किया था. सीरियल में उनकी एक्टिंग लोगों ने खूब पसंद की थी. इसके बाद जैस्मीन भसीन कलर्स टीवी पर आने वाले सीरियल दिल से दिल तक में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दी थीं. इस सीरियल में उन्होंने टेनी भानुशाली की भूमिका अदा की थी. इसके अलावा जैस्मीन भसीन फियर फैक्टर और खतरों के खिलाड़ी 9 में भी दिखाई दी थीं. वहीं, हाल ही में बिग बॉस 14 के जरिए जैस्मीन ने लोगों का खूब दिल जीता.