बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट Jasmin Bhasin की मां ने किया खुलासा, बोलीं- हमें हर साल भेजती है छुट्टियों पर...

एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) जहां बिग बॉस 14 में धमाल मचा रही हैं, वहीं, दूसरी ओर उनकी मां उन्हें बहुत मिस कर रही हैं.

बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट Jasmin Bhasin की मां ने किया खुलासा, बोलीं- हमें हर साल भेजती है छुट्टियों पर...

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) की मां ने किया खुलासा

खास बातें

  • जैस्मीन भसीन की मां ने किया खुलासा
  • बोलीं- हर साल छुट्टियों पर भेजती हैं हमें
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) इन दिनों टीवी के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' में काफी धमाल मचा रही हैं. हालांकि, सीनियर कंटेस्टेंट्स के आ जाने से बिग बॉस हाउस में काफी हंगामा मचा हुआ है. बिग बॉस हाउस में जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin In Bigg Boss) फिलहाल कठिन दौर से गुजर रही हैं. राखी सावंत और जैस्मीन में हुए झगड़े के बाद एक्टर सलमान खान ने भी जैस्मीन को काफी फटकार लगाई थी. जहां एक तरफ जैस्मीन घर के अंदर कठिन दौर से गुजर रही हैं, वहीं, दूसरी ओर उनके पैरेंट्स उन्हें काफी मिस कर रहे हैं. 


हाल ही में जैस्मीन (Jasmin Bhasin) की मां गुरमीत कौर भसीन ने बताया कि "यह शायद सबसे लंबा समय है जब हम जैस्मीन से नहीं मिले हैं. पिछले साल बिग बॉस के घर में जाने से पहले एक लंबा लॉकडाउन हुआ था और अनलॉक के बाद भी हमने ट्रेवल नहीं किया. फिर जैस्मीन 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' और अब 'बिग बॉस' में व्यस्त हो गईं हैं. हर साल क्रिसमस और नए साल के दौरान जैस्मीन के पिता और मैं मुंबई में उससे मिलते हैं और हर साल जैस्मीन हमें छुट्टी के लिए भेजती है. वह हमारी वास्तव में देखभाल करती है और हमें उस पर गर्व है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जैस्मीन (Jasmin Bhasin) की मॉम ने आगे कहा, "वह हर साल यह सुनिश्चित करती है हम नई जगह देखें. उसकी दादी जो 80 साल की उम्र में चल रही हैं, वह बिग बॉस में उसे रोज देखती हैं. जैस्मीन की दादी सुन नहीं सकतीं, लेकिन फिर भी आंसू भरी आंखों से वह उसे रोज देखती है. जैस्मीन और दादी एक-दूसरे के काफी क्लोज है."