Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने दिखाया रश्मि देसाई में इंटरेस्ट तो बीच में ही उठकर चली गईं शहनाज गिल

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपने और शहनाज (Shehnaaz Gill) के रिश्ते को लेकर कुछ बातें बताते हैं.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने दिखाया रश्मि देसाई में इंटरेस्ट तो बीच में ही उठकर चली गईं शहनाज गिल

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने दिखाया रश्मि (Rashami Desai) में इंटरेस्ट

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला ने दिखाया रश्मि देसाई में इंटरेस्ट
  • शहनाज गिल बीच में ही छोड़कर चली गईं प्रेस कॉनफ्रेंस
  • बिग बॉस 13 का वीडियो हुआ वायरल

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में हर सीजन की तरह इस बार भी घरवालों को मीडिया का सामना करना पड़ेगा. इसके लिए घरवाले न केवल मीडिया से रूबरू होंगे, बल्कि उनके कुछ सवालों का जवाब भी देंगे. हाल ही में 'बिग बॉस 13' का इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें मीडिया वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से उनके और शहनाज (Shehnaaz Gill) के रिश्ते को लेकर सवाल करते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला से सवाल किया जाता है कि क्या वह सलमान खान (Salman Khan) की सलाह को लेकर ही लगातार शहनाज से दूरियां बना रहे हैं. हालांकि, इसपर सिद्धार्थ शुक्ला जबरदस्त जवाब देते हैं, लेकिन तभी शहनाज बीच में ही प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर चली जाती हैं. 

सुहाना खान ने पार्टी में किया जमकर डांस, दोस्तों के साथ इस अंदाज में नजर आईं शाहरुख खान की बेटी- देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से पूछा जाता है कि उन्हें सलमान खान (Salman Khan) ने कहा था कि शहनाज (Shehnaaz Gill) उनसे प्यार करती हैं तो क्या वह इसी बात पर उनसे दूरियां बना रहे हैं, क्योंकि अब उनकी दोस्ती घर में इतनी अच्छी नजर नहीं आती है. इसपर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा, "मुझे नहीं लगता कुछ खास डिस्टेंस आया है हमारे बीच में." इसके बाद शहनाज गिल ने कहा कि मैं जिसके साथ जुड़ती हूं, कई बार बहुत ज्यादा जुड़ जाती हूं. इतना ही नहीं, मैं कई दफा बेवकूफ भी बन जाती हूं. इसके बाद शहनाज गिल बीच में प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर चली जाती हैं. बिग बॉस के इस वीडियो ने सबका खूब ध्यान खींचा है. 

करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने भाई की शादी में जमकर किया डांस, तैमूर अली खान भी थिरकते आए नजर- देखें Video

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के इस वीडियो में न केवल सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के रिश्ते की बात की गई, बल्कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) को लेकर भी कई सवाल किये गये.
मीडिया ने उनसे पूछा कि आपका असल रिलेशनशिप स्टेटस क्या है, जिसपर उन्होंने जबरदस्त जवाब देते हुए कहा, "नहीं लगता कि हम भविष्य में कभी भी साथ हो पाएंगे." इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला से भी रश्मि देसाई को लेकर सवाल पूछे जाते हैं, जिसपर उनके जवाब को देखकर लगता है कि वह रश्मि देसाई में इंटरस्टेड नजर आए. अब देखना यह है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद बिग बॉस के घर में क्या नया मोड़ आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...