बिग बॉस 13 की टूटी जोड़ी! हिमांशी खुराना ने असिम रियाज से ब्रेकअप का यूं किया ऐलान

Asim Riaz And Himanshi Khurana Breakup: बिग बॉस 13 में दिखे हिमांशी खुराना और असिम रियाज का ब्रेकअप हो गया है.

बिग बॉस 13 की टूटी जोड़ी! हिमांशी खुराना ने असिम रियाज से ब्रेकअप का यूं किया ऐलान

Asim Riaz And Himanshi Khurana Breakup: असिम रियाज और हिमांशी खुराना का हुआ ब्रेकअप

नई दिल्ली:

Asim Riaz And Himanshi Khurana Breakup: बिग बॉस का 13वां सीजन तो आपको याद ही होगा, जिसमें शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा हिमांशी खुराना और असिम रियाज की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था. दोनों ने करीब  4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. वहीं फैंस ने भी इस कपल को काफी सपोर्ट किया. इसी बीच दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी उड़ी. लेकिन अब पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने एक पोस्ट के जरिए आसिम रियाज से ब्रेकअप का ऐलान कर दिया है. इसे पढ़कर फैंस को गहरा शॉक लगा है. वहीं इसका कारण जानने के लिए फैंस सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल,  6 दिसंबर को अपने इंस्टाग्राम और एक्स अकाउंट पर पंजाबी गायिका ने इंस्टाग्राम पर हिमांशी खुराना का बयान अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हिमांशी ने लिखा, "जब हमने कोशिश की... लेकिन हम अपने जीवन के लिए कोई समाधान नहीं ढूंढ सके... आप अभी भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन किस्मत हमेशा के लिए साथ नहीं दे रही है. नफरत नहीं, सिर्फ प्यार. इसे कहते हैं" मैच्योर फैसला"

एक्स पर हिमांशी ऑफिशियल बयान भी पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, "हां, हम अब साथ नहीं हैं, हमने जो भी समय एक साथ बिताया है वह बहुत अच्छा रहा है लेकिन हमारी एकजुटता अब खत्म हो रही है. हमारी रिलेशनशिप जर्नी बहुत अच्छी थी और हम अपने जीवन में आगे बढ़ रहे हैं. अपने-अपने धर्मों का सम्मान करते हुए हम अपनी विभिन्न धार्मिक मान्यताओं के लिए अपने प्यार का त्याग कर रहे हैं. हमारे पास एक-दूसरे के खिलाफ कुछ भी नहीं है. हम आपसे हमारी प्राइवेसी का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं. हिमांशी." हालांकि अभी तक असिम रियाज का रिएक्शन सामने नहीं आया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हिमांशी और आसिम के रिश्ते शुरुआत बिग बॉस के दौरान हुई थी. दरअसल, शो के दौरान हिमांशी ने खुलासा किया था कि वह पिछले नौ साल से चाउ को डेट कर रही थीं. लेकिन इशके बाद उन्होंने अपने ब्रेकअप की घोषणा की. वहीं 2020 से वह आसिम रियाज़ को डेट करना शुरु किया, जिन्होंने उनके लिए दिल की बात कबूली थी.