Bigg Boss 12: बिग बॉस में बजा गाना तो टेबल पर चढ़कर जसलीन मथारू ने लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में इन दिनों दिवाली का जश्न चल रहा है और घर के सारे सदस्य खूब धूमधाम कर रहे हैं. दिवाली के जश्न के दौरान जसलीन मथारू, शिवाशीष श्रीसंत, सृष्टि रोडे और दीपिका कक्कड़ समेत सारे सदस्य डांस करते नजर आएंगे.

Bigg Boss 12: बिग बॉस में बजा गाना तो टेबल पर चढ़कर जसलीन मथारू ने लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा की पार्टनर जसलीन मथारू का Video हुआ वायरल

खास बातें

  • जसलीन मथारू का डांस वीडियो वायरल
  • टेबल पर चढ़कर लगा रही हैं ठुमके
  • अनूप जलोटा के साथ आई थीं शो में
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में इन दिनों दिवाली का जश्न चल रहा है और घर के सारे सदस्य खूब धूमधाम कर रहे हैं. दिवाली के जश्न के दौरान जसलीन मथारू, शिवाशीष श्रीसंत, सृष्टि रोडे और दीपिका कक्कड़ समेत सारे सदस्य डांस करते नजर आएंगे. लेकिन अनूप जलोटा (Anup Jalota) के साथ पार्टनर बनकर आईं जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) इस डांस में कुछ खास अंदाज में नजर आएंगी. बिग बॉस (Bigg Boss 12) में श्रीसंत (Sree Santh), सृष्टि रोडे (Srishty Rode) और शिवाशीष धुआंधार अंदाज में डांस करते नजर आए और शिवाशीष तो सृष्टि से ही जा टकराए.

सपना चौधरी ने सिर पर पल्लू डालकर स्टेज पर यूं दिखाई अदाएं, Video ने बरपाया कहर
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by biggboss12 (@bollywoodhunter) on


खेसारी लाल यादव ने Chhath Puja पर छठी मैया को किया याद, बोले- आरा छपरा के घाट निक लागेला, देखें Video

'बिग बॉस (Bigg Boss)' में वैसे भी जसलीन मथारू इन दिनों अकेली हैं क्योंकि उनके पार्टनर अनूप जलोटा (Anup Jalota) शो से बाहर हो चुके हैं. अनूप जलोटा के घर से बाहर जाने के बाद जसलीन शो में दिखने की कोशिश कर रही हैं और जमकर गेम खेल रही हैं. हालांकि कुछ दिन पहले सुरभि राणा उनसे उलझ गई थीं, और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) को चिढ़ाते हुए नजर आई थीं. सुरभि राणा ने जसलीन को देखकर गाना गाया था कि क्या करूं राम मुझे बुढ्ढा मिल गया. इस पर जसलीन मथारू ने खूब रिएक्शन भी दिया था.

Thugs of Hindostan Box Office Collection Day 1: आमिर-अमिताभ की फिल्म की बंपर कमाई, यूं बनाया रिकॉर्ड
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss (@bigg_boss_12_season_) on


Thugs of Hindostan: आमिर-अमिताभ-कैटरीना की फिल्म का Twitter पर उड़ा मजाक, लिखा- हमका घर जाना है...

'बिग बॉस (Bigg Boss)' के इस दिवाली जश्न में जसलीन मथारू टेबल पर चढ़कर डांस करेंगी और उनका डांस वाकई कमाल का होगा. वैसे भी जसलीन मथारू जब अनूप जलोटा के साथ 'बिग बॉस' हाउस में एंट्री करने जा रही थीं, उस समय भी उन्होंने कमाल का डांस किया था. जसलीन का डांस देखकर अनूप जलोटा भी हैरान रह गए थे और उन्होंने कहा था कि वे जानते ही नहीं कि वो इतना अच्छा डांस करती हैं. वैसे जसलीन मथारू बिग बॉस हाउस में बिकनी पहनकर भी तहलका मचा चुकी हैं.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com