विज्ञापन
This Article is From Nov 04, 2017

Bigg Boss 11: क्या टीआरपी की खातिर शिल्पा शिंदे के आगे सलमान खान ने डाले हथियार?

सबको लग रहा था कि वे विकास गुप्ता के साथ शिल्पा शिंदे जो कर रही हैं उसे लेकर कोई तर्कसंगत बात करेंगे और शिल्पा-विकास को बराबर रूप से समझाएंगे.

Bigg Boss 11: क्या टीआरपी की खातिर शिल्पा शिंदे के आगे सलमान खान ने डाले हथियार?
बिग बॉस में सलमान खान
नई दिल्‍ली: बिग बॉस में सलमान खान वीकेंड का वार में घरवालों के बारह बजाने आते हैं. सबको पता होता है कि वे गलत की खबर लेंगे और सही का साथ देंगे. लेकिन शनिवार को उनके तेवर कुछ ठंडे ही थे. सबको लग रहा था कि वे विकास गुप्ता के साथ शिल्पा शिंदे जो कर रही हैं उसे लेकर कोई तर्कसंगत बात करेंगे और शिल्पा-विकास को बराबर रूप से समझाएंगे. लेकिन उन्होंने एक झटके में यह सिद्ध कर दिया कि शिल्पा शिंदे सही हैं, और विकास गुप्ता गलत. लगता है वह जुबैर खान प्रकरण के बाद, घरवालों के पंगों में ज्यादा फंसना नहीं चाहते.

बेशक सलमान खान को भी अपने शो की टीआरपी सता रही होगी इसलिए उन्हें इस तरह से बात करनी पड़ी होगी क्योंकि बिग बॉस टीआरपी की दौड़ में अभी तक टॉप फाइव तक में नहीं पहुंच सका है. फिर शिल्पा शिंदे विकास को तंग करके खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, और बाहर की अपनी रंजिश को घर में निकाल रही हैं. बिग बॉस के घर में किसी के साथ पर्सनल होने से मना किया जाता है. लेकिन शिल्पा शिंदे हर कदम पर विकास के साथ पर्सनल हो रही हैं. कभी वे उनके साथ ‘काऊच’ की बात करती हैं तो कभी डंडा लेकर सोते हुए विकास को जगा देती हैं. विकास शिल्पा की इन हरकतों से बुरी तरह हताश हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 11 : शिल्पा शिंदे को लगा जोर का झटका, दोस्तों ने ही पीठ में खंजर घोंपा

टीवी के दिग्गज सितारे रवि दुबे, काम्या पंजाबी, सुयश राय और गौहर खान जैसे सितारे विकास के समर्थन में आवाज बुलंद कर चुके हैं. हर कोई यह बात कर रहा है कि शिल्पा शिंदे कुछ ज्यादा ही कर रही हैं क्योंकि अब ये मनोरंजन दर्शकों के लिए भी सिरदर्द बनता जा रहा है. वैसे भी बिग बॉस के घर में अर्शी खान को छोड़ दिया जाए तो बाकी लोग ऐसे लगते हैं जैसे छुट्टियां मनाने आए हों. ऐसे में सलमान खान का शिल्पा शिंदे को कुछ भी कहना शो के मसाले को खत्म करने जैसा होता. इसलिए उन्होंने विकास की ही गलती निकाली, और शिल्पा शिंदे को अगले कुछ हफ्तों में और भी खतरनाक तेवर अपनाने का मौका दे दिया है.

VIDEO: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
Bigg Boss 11: क्या टीआरपी की खातिर शिल्पा शिंदे के आगे सलमान खान ने डाले हथियार?
Anupamaa New Twist: अपनी हरकतों से बाज नहीं आता तोषू, मां के खिलाफ फिर रची नई साजिश
Next Article
Anupamaa New Twist: अपनी हरकतों से बाज नहीं आता तोषू, मां के खिलाफ फिर रची नई साजिश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com