Bigg Boss 11: हितेन की बीवी गौरी ने हिना खान की उड़ाई धज्जियां, बदमिजाजी का कुछ ऐसे दिया जवाब

बिग बॉस-11 में इन दिनों घर में बाकी रह गए कंटेस्टेंट के फैमिली मेंबर आ रहे हैं, और वे अपने परिजनों से अपने दिल की बात कह रहे हैं.

Bigg Boss 11: हितेन की बीवी गौरी ने हिना खान की उड़ाई धज्जियां, बदमिजाजी का कुछ ऐसे दिया जवाब

अर्शी खान, हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान

खास बातें

  • बिग बॉस में आ रहे हैं सबके रिश्तेदार
  • हितेन की बीवी भी आईं
  • हिना खान की ली खबर
नई दिल्ली:

बिग बॉस-11 में इन दिनों घर में बाकी रह गए कंटेस्टेंट के फैमिली मेंबर आ रहे हैं, और वे अपने परिजनों से अपने दिल की बात कह रहे हैं. अर्शी खान के पिता घर में आए थे तो शिल्पा शिंदे की मम्मी आई थीं. आज घर में हितेन तेजवानी की बीवी गौरी प्रधान एंट्री करेंगी. गौरी हितेन को देखकर रोने लगीं, और हितेन की आंखों में भी आंसू आ गए. गौरी ने हितेन से कहा कि आप बहुत अच्छा खेल रहे हैं. गौरी ने अर्शी से मिलकर कहा कि मुझे सबसे ज्यादा आपसे मिलना था. घर में आपकी और हितेन की जो नोक-झोंक है, उससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है, वह घर के बाहर सबको पसंद आ रही है.

अब Bigg Boss 11 देखने की जरूरत नहीं, इस पूर्व कंटेस्टेंट ने बताया विनर का नाम
 


Bigg Boss 11 Photos: 12 करोड़ के बंगले में रहते हैं पुनीश और जीते हैं ऐसी शानदार लाइफ

फिर वे हिना खान के पास पहुंचीं और उसकी जमकर खबर ली. गौरी ने हिना से कहा कि मेरे ख्याल से वे बहुत ही अच्छा खेल रहे हैं और जो मैंने वो मैसेज भेजा था कि उन्हें लीडर बनना है फॉलोअर नहीं. यह हितेन के लिए था, किसी और के लिए नहीं. वह एक पर्सनल मैसेज है, हितेन को एनालाइज करने के लिए नहीं. 

ये एक्ट्रेस पति से करती थी 'बेपनाह' प्यार, लेकिन एक फोन कॉल से बिखर गई इसकी लाइफ

उन्होंने आकाश से कहा कि आपको एकदम क्या हो गया है. मैं भी आपको पसंद करती थी. लेकिन आपने मुझे निराश किया. गौरी प्रधान के घर से बाहर जाते ही हितेन उनके पीछे भागे और रोने लगे. वे बोले कि मैं उसे हग करना चाहता था. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com