बिग बॉस ओटीटी के सेट पर हुई बड़ी गलती, हाथ में सिगरेट लिए इस कंटेस्टेंट्स से बात करते नजर आए सलमान खान- देखें वीडियो

सलमान खान इन दिनों अपने रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 को  लेकर चर्चा में हैं. वह हर हफ्ते इस शो को होस्ट करते हैं. इस दौरान भाईजान शो के कंटेस्टेंट्स की मजकर क्लास भी लगाते रहते हैं. लेकिन इन दिनों बिग बॉस ओटीटी के सेट से सलमान खान का एक वीडियो और तस्वीर वायरल हो रही है.

बिग बॉस ओटीटी के सेट पर हुई बड़ी गलती, हाथ में सिगरेट लिए इस कंटेस्टेंट्स से बात करते नजर आए सलमान खान- देखें वीडियो

बिग बॉस ओटीटी के सेट पर हुई बड़ी गलती

नई दिल्ली:

सलमान खान इन दिनों अपने रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 को  लेकर चर्चा में हैं. वह हर हफ्ते इस शो को होस्ट करते हैं. इस दौरान भाईजान शो के कंटेस्टेंट्स की मजकर क्लास भी लगाते रहते हैं. लेकिन इन दिनों बिग बॉस ओटीटी के सेट से सलमान खान का एक वीडियो और तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें वह हाथ में सिगरेट लिए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद भाईजान के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

वीडियो में सलमान खान को शो के स्टेज पर देखा जा सकता है. जब वह कंटेस्टेंट्स से बात कर रहे थे तो उन्होंने फॉर्मल ड्रेस पहनी हुई है. सलमान खान को चेकदार शर्ट और ब्लैक पैंट में देखा जा सकता है. इस दौरान भाईजान के हाथ में सिगरेट दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया पर अब उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी की टीम से प्रोमो को एडिट करते वक्त गलती हुई है, जिसके कारण सलमान खान को सिगरेट पीते हुए कैमरे में देखा गया है. 

आपको बता दें कि सलमान खान के साथ यह किस्सा साइरस घर से निकलने की बात कर रहे थे उन्हें समझाते हुए सलमान के मुंह से गुस्से में वो शब्द निकला. साइरस बार बार घर जाने की जिद कर रहे थे. इस पर सलमान ने उन्हें समझाया कि अगर वो जाना ही चाहते हैं तो पेनल्टी चुकाएं और बाहर निकल जाएं. साइरस के अलावा बिग बॉस ओटीटी 2 के अन्य कंटेस्टेंट्स लगातार अपने खेल और रणनीति से सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर, लव और द जेरार्ड बटलर फैक्टर