टेलीविजन पर रहस्य रोमांच का जबरदस्त छौंक, इच्छाधारी नागिन से लेकर विषकन्या तक हर कहानी मौजूद- देखें Video

टेलीविजन (Television) भी हॉलीवुड (Hollywood) की तर्ज पर कदमताल कर रहा है. जिस तरह हैलीवीन के मौके पर वहां हॉरर और रहस्य रोमांच से भरपूर फिल्मों और नेटफ्लिक्स (Netflix) पर सीरीज की बाढ़ आ जाती है, वैसा ही इन दिनों टेलीविजन पर भी देखने को मिल रहा है.

टेलीविजन पर रहस्य रोमांच का जबरदस्त छौंक, इच्छाधारी नागिन से लेकर विषकन्या तक हर कहानी मौजूद- देखें Video

टेलीविजन पर रहस्य और रोमांच की दुनिया की है धूम, मोनालिसा 'नजर' से मचा रही हैं तहलका

खास बातें

  • टीवी पर रहस्य रोमांच की दुनिया
  • विषकन्या से लेकर इच्छाधारी नागिन तक मौजूद
  • टीआरपी में खूब दिखा रही हैं जलवा
नई दिल्ली:

टेलीविजन (Television) भी हॉलीवुड (Hollywood) की तर्ज पर कदमताल कर रहा है. जिस तरह हैलीवीन के मौके पर वहां हॉरर और रहस्य रोमांच से भरपूर फिल्मों और नेटफ्लिक्स (Netflix) पर सीरीज की बाढ़ आ जाती है, वैसा ही इन दिनों टेलीविजन पर भी देखने को मिल रहा है. नेटफ्लिक्स पर हैलोवीन के मौके पर 'द हॉन्टेड (The Haunted)' और 'द हॉन्टिंग ऑफ हिल हाउस (The Haunting of Hill House)' जैसी सीरीज आई थीं, और इन्हें खूब पसंद किया गया था जबकि 'हैलोवीन (Halloween)' फिल्म भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. यानी ऑडियंस के लिए हॉरर की भरपूर डोज थी. इस तरह इन दिनों स्टार प्लस, कलर्स और ऐंड टीवी रहस्य रोमांच की एक अलग ही दुनिया खुल रही है. भोजपुरी (Bhojpuri) अदाकारा मोनालिसा (Monalisa) भी 'नजर (Nazar)' सीरियल के साथ धूम मचाए हुए हैं.

संजय दत्त की वजह से सलमान खान ने नहीं की शादी, कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा- देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

Zero Box Office Collection Day 11: शाहरुख खान की 'Zero' की कमाई में जबरदस्त उछाल, सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े

टेलीविजन (Television) पर इन दिनों रहस्य और रोमांच की दुनिया का बोलबाला है. भोजपुरी अदाकारा (Bhojpuri Actress) मोनालिसा 'स्टार प्लस' के 'नजर (Nazar Serial)' से छोटे पर परदे पर अपनी एक्टिंग के जलवे दिखा रही हैं.  स्टार भारत पर 'काल भैरव रहस्य 2 (Kaal Bhairav Rahasya 2)' अपनी अनोखी कहानी की वजह से दर्शकों को पसंद आ रही है जबकि ऐंडटी (&TV) पर 'डायन' भी दर्शकों को पसंद आ रहा है. सर्दियों के इस मौसम में टेलीविजन पर दर्शकों के लिए रहस्य रोमांच की भरपूर डोज है. 

टाइगर श्रॉफ की मॉम आयशा श्रॉफ की Photo हुई वायरल, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by अदा खान (@gorgeous_adaa) on

Simmba Box Office Collection Day 4: रणवीर सिंह को मिला New Year का गिफ्ट, 'सिंबा' की कमाई 100 करोड़ के पार...

कलर्स चैनल पर इन दिनों  'तंत्र (Tantra), 'विष या अमृतः सितारा (Vish Ya Amrit: Sitara)' और 'नागिन 3 (Naagin 3)' पर दर्शकों के बीच छाए हुए हैं. 'नागिन 3' में इच्छाधारी नाग-नागिन की कहानी दिखाई जा रही है तो 'विश या अमृतः सितारा' में विषकन्याओं की कहानी दिखाई गई है. इस तरह रहस्य रोमांच की दुनिया टेलीविजन पर छाई हुई है.

Kader Khan ने जीत लिया था दिलीप कुमार का दिल, मिला ये ऑफर, जानें 10 खास बातें...

यही नहीं, रहस्य-रोमांच की दुनिया को इन दिनों यूट्यूब पर एकदम अनोखे तरीके से पेश किया जा रहा है. 'हिंदी हॉरर स्टोरीज' नाम का एक यूट्यूब चैनल हॉरर कहानियों को दर्शकों को पेश करने की कोशिश कर रहा है. ये चैनल स्टोरी के ऑडियो डालता है, और इन कहानियों को भरपूर नाटकीयता के साथ पेश किया जाता है. इस तरह रहस्य रोमांचक कहानियां कहने का यह एकदम निराला तरीका है. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...