भारती सिंह ने बिग बॉस के घर में जाकर लगाई कंटेस्टेंट के बीच चिंगारी, आपस में भिड़े करण कुंद्रा और प्रतीक

लर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लंबानियाल घर के अंदर नजर आते हैं.

भारती सिंह ने बिग बॉस के घर में जाकर लगाई कंटेस्टेंट के बीच चिंगारी, आपस में भिड़े करण कुंद्रा और प्रतीक

भारती सिंह ने बिग बॉस के घर में जाकर लगाई कंटेस्टेंट की बीच चिंगारी

नई दिल्ली:

टीवी का लोकप्रीय शो बिग बॉस (Bigg Boss) आए दिनों किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में रहता है. कभी घर के कंटेस्टेंट के बीच उमड़ता प्यार वहीं तकरार सोशल मीडिया पर छा जाती है. फिलहाल तो आने वाले एपिसोड में घर के अंदर लाफ्टर क्वीन भारती सिंह  पति हर्ष लंबानिया के साथ नजर आएंगी. पहले तो उनकी शानदार एंट्री और सलमान खान के साथ डांस से वे बिग बॉस के घर में धूम मचा देती हैं. वहीं उनके द्वारा पूछे गए तीखे सवालों से कंटेस्टेंट के बीत बहस होती भी नजर आती है. 


भारती ने पूछा तीखा सवाल 
हाल ही में कलर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लंबानियाल घर के अंदर नजर आते हैं. जारी हुए प्रोमो में देखा जा सकता है कि भारती सिंह घरवालों से सवाल पूछती हैं कि 'ऐसा कौन सा सदस्य है जो घर में रहने लायक नहीं है ?' जिसके बाद प्रतीक सहजपाल करण कुंद्रा  (Karan kundrra) का नाम लेते हैं और बहस शुरू हो जाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करण कुंद्रा और प्रतीक 
प्रोमो में देखा जा सकता है कि प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpal) कहते हैं कि 'करण बहुत बल का प्रयोग हो गया है'. जिसके बाद करण कुंद्रा (Karan kundrra) प्रतीक पर भड़कते नजर आएंगे और घर का माहौल गरम होता नजर आता है. यहां तक की भारती सिंह और भी घर का यह माहौल देखकर हैरान हो जाती हैं.