विभूति के बर्थडे पार्टी पर इस अंदाज में दिखीं अंगूरी भाभी-मनमोहन तिवारी, हप्पू सिंह और गोरी मेम, देखें Photos

हाल ही में ‘भाबीजी घर पर हैं’ के एक्टर आसिफ शेख 57 साल के हो गए और अपने बर्थडे पर उन्होंने एक शानदार पार्टी होस्ट की, जिसमें उनके सभी को-स्टार्स नजर आए.

विभूति के बर्थडे पार्टी पर इस अंदाज में दिखीं अंगूरी भाभी-मनमोहन तिवारी, हप्पू सिंह और गोरी मेम, देखें Photos

आसिफ शेख ने मनाया 57वां जन्मदिन

नई दिल्ली :

हाल ही में ‘भाबीजी घर पर हैं' के एक्टर आसिफ शेख 57 साल के हो गए और अपने बर्थडे पर उन्होंने एक शानदार पार्टी होस्ट की, जिसमें उनके सभी को-स्टार्स नजर आए. बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिस पर लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें, आसिफ शेख टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं' में विभूति नारायण मिश्रा के रोल में देखे जाते हैं. दर्शक उन्हें इस रोल में बेहद पसंद करते हैं.

आसिफ शेख की पार्टी में उनके शो के लगभग सभी सितारे नजर आए. तस्वीरों में आप शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री शुभांगी अत्रे को देख सकते हैं. इसके अलावा पुरानी और नई गोरी मेम यानी कि सौम्या टंडन और नेहा पेंडसे को भी बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया. इसी के साथ हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी), मनमोहन तिवारी (रोहिताश्व गौर), टिल्लू (सलीम अली जैदी) समेत कई अन्य कलाकार भी आसिफ शेख की पार्टी में नजर आए. इसके अलावा उनके जन्मदिन पर उनकी पत्नी जेबा शेख, बेटे अलीजा और बेटी मरियम भी शामिल रहे.

अपनी बर्थडे पार्टी के बारे में बात करते हुए आसिफ शेख ने कहा, “जन्मदिन हमेशा मेरे लिए खास रहे हैं. इस मनोरंजन उद्योग में तीन दशक से ज्यादा समय बिताने के बाद, मुझे लगता है कि हर वह व्यक्ति जो मुझे पर्दे पर देखता है और मुझसे प्यार करता है, वह मेरे परिवार का हिस्सा है”. इस बता में कोई दो राय नहीं है कि दर्शक विभूति के कैरेक्टर को बहुत प्यार देते हैं और आसिफ की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है.


ये भी देखें: अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com