भाभी जी घर पर हैं की अंगूरी भाभी ने बताया कि कैसे सेंटाक्लॉज उनकी सारी विश पूरी करता था 

क्रिसमस के दिन भाभी जी घर पर हैं कि अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे ने बताया कि बचपन में उनकी सारी विश सेंटाक्लॉज पूरी करता था.

भाभी जी घर पर हैं की अंगूरी भाभी ने बताया कि कैसे सेंटाक्लॉज उनकी सारी विश पूरी करता था 

भाभी जी घर पर हैं की अंगूरी भाभी ने बताई अपनी स्टोरी

नई दिल्ली :

घंटियों के बजने की आवाज सुनते ही हम जान जाते हैं कि यह साल का वह समय है जब हम बौनों,बारहसिंगा और जिंजरब्रेड घरों तथा सभी के चहेते सेंटाक्लॉज की काल्पनिक दुनिया में उड़ कर पहुंच जाते हैं. क्रिसमस के इस मौसम में, एण्डटीवी के कलाकारों मौली गांगुली (महासती अनुसुइया,बाल शिव), अंकित बाथला (सिद्धांत, घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की), अकांशा शर्मा (सकीना मिर्जा, और भई क्या चल रहा है?), कामना पाठक (राजेश,हप्पू की उलटन पलटन) और शुभांगी अत्रे (अंगूरी भाबी, भाबीजी घर पर हंै) ने अपनी उन सीक्रेट विशेज के बारे में बताया,जो उन्होंने अपने बचपन में सेंटाक्लॉज से मांगी थीं.

विश के बारे में शुभांगी अत्रे उर्फ अंगूरी भाभी कहती हैं. 'अपने स्कूल के दिनों में, मेरी एक क्लासमेट ने मुझे बताया था कि कैसे सेंटाक्लॉज उसके घर पर आये और क्रिसमस ट्री के नीचे एक बैडमिंटन रैकेट लटका कर चले गये. उस समय मैं बहुत छोटी थी और मुझे लगा कि यह कहानी सच्ची है. हालांकि, क्रिस्मस सेलीब्रेशन खत्म हो चुका था, लेकिन फिर भी मैंने सांता से विश मांगने की सोची, क्योंकि मुझे डांस करना और गाना पसंद था और इसलिये मुझे एक टेप रिकॉर्डर चाहिये था. मैंने कागज पर एक क्रिसमस ट्री बनाकर काटा एवं उसे हरे रंग से रंग दिया और उस पर टेप रिकॉर्डर लिख दिया. मुझे उम्मीद थी कि अगले दिन सेंटाक्लॉज मुझे वह उपहार जरूर देंगे और अगले दिन ऐसा हुआ भी और मेरे सेंटाक्लॉज कोई और नहीं बल्कि मेरे पिता थे. और इस विरासत को आगे बढ़ाते हुये मैं हर साल अपनी बेटियों की सांता बनती हूं और उनकी विशेज़ पूरी करती हूं. मेरी तरफ से मेरे प्रशंसकों को क्रिसमस की ढेरों शुभकामनायें. मैं उनसे अनुरोध करती हूं कि वे भी अपने प्रियजनों के लिये सीक्रेट सांता बनें.
 
देखिये मौली गांगुली को 'बाल शिव' में महासती अनुसुइया के रूप में रात 8:00 बजे, अंकित बाथला को 'घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की' में सिद्धांत सिन्हा के रूप में रात 9:00 बजे, अकांशा शर्मा को 'और भई क्या चल रहा है?' में सकीना मिर्जा के रूप में रात 9:30 बजे, कामना पाठक को 'हप्पू की उलटन पलटन' में राजेश के रूप में रात 10:00 बजे और शुभांगी अत्रे को 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाबी के रूप में रात 10:30 बजे सिर्फ एण्डटीवी पर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com