भाभी सीरियल की 'सरोज' का 22 साल में इतना बदला लुक देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- इन्हें क्या हो गया

पॉपुलर शोज का बड़ा चेहरा रही नेहा बीते कुछ समय से टीवी से दूर हैं. ऐसे में हाल में उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर देख उनके फैंस काफी हैरान रह गए क्योंकि उनके लुक में अब काफी बदलाव आ गया है.

भाभी सीरियल की 'सरोज' का 22 साल में इतना बदला लुक देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- इन्हें क्या हो गया

भाभी सीरियल की सरोज की लेटेस्ट तस्वीरें आयीं सामने

नई दिल्ली :

टीवी पर अपने किरदारों से सफलता के शिखर पर पहुंचने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता को उनके शो ‘भाभी' के लिए आज भी याद किया जाता है. इसके अलावा नेहा की एक पहचान कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की ‘अंजली मेहता' के तौर पर भी है. टीवी पर इन दोनों पॉपुलर शोज का बड़ा चेहरा रही नेहा बीते कुछ समय से टीवी से दूर हैं. ऐसे में हाल में उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर देख उनके फैंस काफी हैरान रह गए क्योंकि उनके लुक में अब काफी बदलाव आ गया है.

भाभी और अंजली भाभी के किरदारों ने दी पहचान

नेहा मेहता ने टीवी पर अपना डेब्यू साल 2001 में सीरियल 'डॉलर बहू' से की थी. अगले ही साल वह टीवी सीरियल ‘भाभी' में लीड रोल में नजर आईं. इस सीरियल से उन्हें खासी पॉपुलैरिटी मिली और वह घर-घर में जानी जाने लगीं. इसके बाद साल 2008 में कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में तारक मेहता की पत्नी अंजलि मेहता के किरदार में दिखीं और लंबे समय तक दर्शकों का मनोरंजन किया. इस शो को छोड़ने के बाद भी उन्हें इस किरदार के नाम से जाना जाता है और उनके फैंस आज भी उन्हें फॉलो करते हैं.

थियेटर की ओर लौटीं नेहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा के पिता लेखक हैं. नेहा ने वोकल और ड्रामा में डिप्लोमा किया है. उन्होंने इंडियन क्लासिकल डांस में मास्टर ऑफ परफॉर्मिंग आर्ट्स की डिग्री भी हासिल की है. गुजराती थियेटर से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली नेहा एक बार फिर थियेटर की तरह लौट गई हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बाद उन्होंने फिर से थियेटर करना शुरू कर दिया है.