बेबिका धुर्वे ने किया अभिषेक मल्हन का पर्दाफाश, कहा- "वह फैक्ट को तोड़ मरोड़कर..."

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हन का पर्दाफाश बेबिका दुर्वे ने किया है.

बेबिका धुर्वे ने किया अभिषेक मल्हन का पर्दाफाश, कहा-

बेबिका दुर्वे ने लगाया अभिषेक मल्हन पर इल्जाम

खास बातें

  • बेबिका दुर्वे ने अभिषेक मल्हन पर लगाया इल्जाम
  • अभिषेक मल्हन के बारे में बेबिका ने कही ये बात
  • बिग बॉस ओटीटी 2 में भिड़ चुके हैं अभिषेक और बेबिका
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 बेहद ही दिलचस्प रहा, जिसकी चर्चा शो खत्म होने के बावजूद सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है. जहां एक के बाद एक इल्जाम विनर एल्विश यादव और अभिषेक मल्हन के बीच लगते हुए देखने को मिल रहे हैं तो वहीं अब शो की कंटेस्टेंट बेबिका धुर्वे ने अभिषेक मल्हन को लेकर खुलासा किया है. इसके अलावा उन्होंने कुछ इल्जाम भी यूट्यूबर पर लगाए हैं, जो हैरान करने वाले हैं. 

टेलीचक्कर के साथ एक इंटरव्यू में बेबिका धुर्वे ने अभिषेक मल्हान और उनके दोहरे स्टैंडर्ड का खुलासा करते किया कि कैसे वह अपने व्लॉग्स में फैक्ट  को तोड़-मरोड़ कर पेश करते हैं. दरअसल, जब उनसे पूछा गया कि एल्विश और अभिषेक का आपस में बहुत अच्छा रिश्ता है. क्या आपको लगता है कि वे समझौता कर लेंगे? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, कैमरे के सामने ये लोग आपके लिए अच्छे होंगे लेकिन फिर व्लॉग में इतने मतलबी होंते हैं. अभिषेक ने अपने व्लॉग्स में मेरे प्रति बहुत बुरा व्यवहार किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आगे उन्होंने कहा कि मैं अस्पताल गई थी तो मैंने अभिषेक कहा कि आपने मुझे बॉडी शेम किया है और अब सारी रीलें इसी पर बन रही हैं. मुझे लगता है कि यह आपकी पीआर टीम या फैन बेस कर रहा है और वह जोर-जोर से हंसने लगा. यहां तक कि उन्होंने माफी मांगने की जहमत भी नहीं उठाई और इसका आनंद ले रहे थे और मैंने उनसे कहा कि यह आपके चरित्र के बारे में बहुत कुछ कहता है. ये थी असली बातचीत और अपने व्लॉग में उन्होंने कुछ और ही कहा और अपमानजनक तरीके से वो कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि हम अब भी उनसे दोस्ती करेंगे और सम्मान दिखाएंगे. सिर्फ व्यूज बढ़ाने के लिए आप हमारा नाम इस्तेमाल करें और हमारा अपमान करें, ऐसा नहीं चलता. मैं उससे दोस्ती कैसे कर सकती हूं?