'बालिका वधू' की नन्ही आनंदी बड़ी होकर दिखती है बेहद ग्लैमरस, अविका गौर बनी साउथ फिल्मों की हीरोइन...PHOTOS

इस सीरियल से स्टार बनी छोटी आनंदी यानी अविका गौर की मासूमियत और उनकी बातें करने के अंदाज ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि छोटी आनंदी अब काफी बड़ी हो चुकी हैं और फिल्मों का रुख कर रही हैं.

'बालिका वधू' की नन्ही आनंदी बड़ी होकर दिखती है बेहद ग्लैमरस, अविका गौर बनी साउथ फिल्मों की हीरोइन...PHOTOS

बॉलीवुड फिल्मों में जल्द डेब्यू करेंगी अविका

एक समय ऐसा भी था जब शाम होते ही हर घर की टीवी पर एक ही सीरियल चला करता था, जिसका नाम था ‘बालिका वधू' (Balika Vadhu). बालिका बधू में नजर आईं छोटी आनंदी ने लोगों को अपनी कहानी में ऐसे शामिल कर लिया कि हर किसी को वो अपनी सी लगने लगीं. इस सीरियल से स्टार बनी छोटी आनंदी यानी अविका गौर की मासूमियत और उनकी बातें करने के अंदाज ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि छोटी आनंदी अब काफी बड़ी हो चुकी हैं और फिल्मों का रुख कर रही हैं. अविका गौर की फिल्म पॉपकॉर्न का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

10 फरवरी को रिलीज होगी अविका की फिल्म

अविका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी अपकमिंग तेलुगु फिल्म पॉपकॉर्न का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘यह #PopCornTrailer का समय है. मस्ती से भरे #Popcorn ट्रेलर की रोलर कोस्टर राइड देखें..हमारे ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए धन्यवाद अक्किनेनी नागार्जुन जी.' अविका इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड लग रही हैं. फिल्म के पोस्टर में उनका लुक भी काफी खूबसूरत लग रहा है. रेड क्रॉप टॉप और श्रग के साथ डनिम शॉर्ट्स पहने अविका पोस्टर में ड्रिंक हाथ में लिए खड़ी हैं, उनका ये स्टाइल काफी कूल नजर आ रहा है. फिल्म आगामी 10 फरवरी को थियेटर्स में रिलीज होगी.

बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी

सीरियल ‘बालिका वधू' से स्टार बनी अविका सीरियल ‘ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) और ‘लाडो- वीरपुर की मर्दानी' के साथ ही रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 5' और ‘खतरों के खिलाड़ी 9' में नजर आईं. वहीं अब अविका फिल्मों पर फोकस कर रही हैं. साउथ की फिल्मों के बाद अब अविका जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अविका विक्रम भट्ट की फिल्म ‘1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

डोडा में बढ़ रही हैं दरारें, 20 से ज्यादा घरों में दरारें