कलर्स के इस हिट शो के ऑडिशन में रिजेक्ट हो गई थीं सई, फिर यूं मिला 'गुम है किसी के...'

आयशा ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो कलर्स के एक पॉपुलर शो के ऑडिशन के लिए गई थीं लेकिन वहां उन्हें इस वजह से रिजेक्ट कर दिया गया. 

कलर्स के इस हिट शो के ऑडिशन में रिजेक्ट हो गई थीं सई, फिर यूं मिला 'गुम है किसी के...'

'गुम है किसी के प्यार में' की लीड एक्ट्रेस हैं आयशा सिंह

नई दिल्ली:

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' में आयशा सिंह को सई के रोल में खूब पसंद किया. इस शो से आयशा ने साबित कर दिया कि वो भी अपने नाम पर शो चला सकती हैं. दर्शकों ने पूरा साथ दिया और इतना प्यार मिला कि वो सोशल मीडिया पर भी खासी पॉपुलर हो गईं. अब जो आयशा छोटे पर्दे का जाना पहचाना चेहरा बन चुकी हैं वो एक समय एक शो के लिए रिजेक्ट कर दी गई थीं. आयशा ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो कलर्स के एक पॉपुलर शो के ऑडिशन के लिए गई थीं लेकिन वहां उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया. 

किस शो से रिजेक्ट हुई थीं सई

आयशा ने टेली चक्कर को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह कलर्स के शो 'छोटी सरदारनी' के लिए ऑडिशन देने गई थीं लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर ये रोल निमृत कौर आहलूवालिया को दे दिया गया. आयशा ने बताया कि वो इस ऑडिशन में रिजेक्ट हुईं लेकिन इसने उनकी मदद की. इस ऑडिशन की वजह से उन्हें 'गुम है किसीके प्यार में' मिला. उन्होंने बताया, असल में शो मेकर्स एक ऐसी लड़की की तलाश में थे जो एक कश्मीरी लड़की का रोल निभा सके. इस किरदार का नाम शीन रखा गया था लेकिन आयशा का छोटी सरदारनी वाला ऑडिशन देखकर मेकर्स ने उन्हें ही सिलेक्ट कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आयशा ने कहा, उन्होंने छोटी सरदारनी के लिए दो-तीन राउंड ऑडिशन दिए थे. शो के क्रिएटिव डायरेक्टर साकेत सर भी वहां थे. वो मुझे साइन करना चाहता थे लेकिन उन्हें एक पंजाबी लड़की चाहिए थी. इसलिए निमृत को फाइनल किया गया. उन्होंने मुझे 'छोटी सरदारनी' के लिए तो नहीं चुना लेकिन 'गुम है किसी के प्यार में' के लिए फाइनल कर लिया.