पवनदीप राजन के नए गाने 'फुर्सत' से हटीं अरुणिता कांजीलाल, अब नजर आएंगी चित्रा शुक्ला

इस नए गाने 'फुर्सत' को, अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की जोड़ी ने मिलकर गाया है, लेकिन इस बार दर्शकों को 'फुर्सत' में पवनदीप और तमिल, तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी अदाकारा चित्रा शुक्ला के साथ देखा जा सकेगा.

पवनदीप राजन के नए गाने 'फुर्सत' से हटीं अरुणिता कांजीलाल, अब नजर आएंगी चित्रा शुक्ला

पवनदीप राजन के नए गाने 'फुर्सत' से हटीं अरुणिता कांजीलाल

नई दिल्ली:

अपने पहले गाने 'मंजूर दिल' की सफलता से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल जल्द ही अपने नए गाने 'फुर्सत' से दोबारा दर्शकों का दिल जीतने को तैयार थे, लेकिन इस नए एल्बम में पवनदीप राजन के साथ इस बार अरुणिता नहीं बल्कि उनकी की जगह चित्रा शुक्ला नजर आएंगी. यह गाना दिसंबर माह के दूसरे हफ्ते में ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट के आधिकारिक यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा. फिलहाल तो फैंस इस गाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

इस नए गाने 'फुर्सत' को, अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की जोड़ी ने मिलकर गाया है, लेकिन इस बार दर्शकों को 'फुर्सत' में पवनदीप और तमिल, तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी अदाकारा चित्रा शुक्ला के साथ देखा जा सकेगा. 'फुर्सत' दिलों को छू जाने वाला गाना है जिसके निर्माता हैं ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट और निर्देशक हैं राज सुरानी. संगीत काशी कश्यप का है और इसके बोल लिखे हैं अराफात महमूद और मुकेश मिश्रा ने. 

अपने नए गाने के बारे में पवनदीप ने बताया कि राज जी के साथ ये मेरा दूसरा गाना है और पहले गाने को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिलने के बाद अपने नए गाने की रिलीज को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं. मुझे पूरा विश्वास है कि मेरा ये गाना भी दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में जरूर कामयाब होगा और साथ ही साथ मेरी और चित्रा जी की जोड़ी को भी दर्शक जरूर पसंद आएंगी. चित्रा जी के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा और इस म्यूजिक वीडियो के साथ हम दोनों ने पूरी तरह से न्याय करने की कोशिश की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस नई जोड़ी के बारे में बात करते हुए निर्देशक राज सुरानी ने कहा कि पवनदीप और अरुणिता कांजीलाल की आवाज को निसंदेह लोग बहुत पसंद करते हैं पर इस नए म्यूजिक वीडियो में दिखने जा रही पवनदीप और चित्रा की जोड़ी दर्शकों के ऊपर एक अलग तरह का जादू बिखेरेगी.