अफगानिस्तान के हालात पर अर्शी खान ने फिर पोस्ट किया वीडियो, बोलीं- 'महिलाओं के ऊपर परेशानी आती है तो...'

एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम अर्शी खान (Arshi Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

अफगानिस्तान के हालात पर अर्शी खान ने फिर पोस्ट किया वीडियो, बोलीं- 'महिलाओं के ऊपर परेशानी आती है तो...'

अर्शी खान (Arshi Khan)

नई दिल्ली:

अफगानिस्तान पर तालिबान के नियंत्रण के बाद बड़ी संख्या में अफगान नागरिक देश से बाहर जाने के लिए प्रयासरत हैं. तनावपूर्ण माहौल में अफगानिस्तान के लोग किसी भी तरह से देश को छोड़ना चाहते हैं. सोशल मीडिया पर भी अफगानिस्तान को लेकर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. अब एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम अर्शी खान (Arshi Khan) ने भी अफगानिस्तान के हालातों पर बात की है. अर्शी खान ने इस संबंध में अपने फेसबुक एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. साथ ही यूजर्स के भी रिएक्शन आ रहे हैं.

देखें Video


अर्शी खान वीडियो में कहती दिख रही हैं: "जैसा कि मैंने न्यूज में देखा है कि तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा किया है. मैंने कुछ और भी न्यूज पढ़ी हैं और देखी है कि वहां पर तालिबान के लोगों ने कहा है कि 15 साल से बड़ी और 42 साल से छोटी विधवाओं की सूचि दिखाया है वहां के मौलानाओं को और कहा कि तालिबान के लड़ाके उनसे निकाह करेंगे. लड़कियां स्कूल नहीं जा पाएंगी. किसी भी तरह से औरतों के ऊपर परेशानियां आती हैं तो मैं चाहूंगी कि जितनी भी महिलाएं हैं वो तालिबान के खिलाफ बोलें और आवाज उठाएं. मैं अफगानिस्तान की आवाज इंडिया में बैठकर उठाती रहूंगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अर्शी खान के इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बीते दिनों भी एक्ट्रेस ने कहा था कि मैं परेशान हूं तालिबान ने जो किया अच्छा नहीं किया. बता दें कि अर्शी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस बिग बॉस ओटीटी में पहुंची थीं. अर्शी खान का जन्म अफगानिस्तान में ही हुआ है. ल 2014 में उन्होंने तमिल फिल्म 'मल्ली मिष्ठू' से डेब्यू किया. वो बिग बॉस 11 में भी दिखाई दी थीं.