अभिषेक कुमार के बाद बिग बॉस 17 से इविक्ट हुआ ये कंटेस्टेंट, लोग बोले- अच्छा हुआ

Aoora Evicted in Bigg Boss 17 Eviction: बिग बॉस 17 से अभिषेक कुमार के बाद एक और कंटेस्टेंट इविक्ट हो गया है.

अभिषेक कुमार के बाद बिग बॉस 17 से इविक्ट हुआ ये कंटेस्टेंट, लोग बोले- अच्छा हुआ

Aoora Evicted in Bigg Boss 17 Eviction: बिग बॉस 17 से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

नई दिल्ली:

Aoora Evicted in Bigg Boss 17 Eviction This Week: बिग बॉस 17 से अभिषेक कुमार का इविक्शन देखने को मिला है, जिसके प्रोमो पर फैंस ने गुस्सा जाहिर किया है. वहीं अब लेटेस्ट अपडेट सामने आया है कि इस हफ्ते एक और कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गया है. हालांकि इस नाम को देखकर किसी को झटका नहीं लग रहा है और लोग इस फैसले को अच्छा बताते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, यह कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि के पॉप स्टार औरा (Aoora) हैं. 

द खबरी के मुताबिक, औरा इस हफ्ते शो से बाहर हो गए हैं. दरअसल, इस हफ्ते औरा, अरुण माशेट्टी, आयशा और समर्थ जुरेल नॉमिनेट थे, जिसके बाद औरा इविक्ट हो गए हैं. हालांकि कहा जा रहा है कि इस हफ्ते एक और इविक्शन होगा. 

गौरतलब है कि इससे पहले समर्थ जुरेल के शो से इविक्ट होने की खबरें आई थीं. लेकिन ऐसा नहीं हुआ है. अब देखना ये होगा कि दूसरे इविक्शन क्या होने वाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल पर हाथ उठाने के कारण शो से बाहर हो गए हैं. इसका फैसला इस हफ्ते की कैप्टन अंकिता लोखंडे ने लिया है, जिसके चलते फैंस का गुस्सा देखने को मिल रहा है. हालांकि वीकेंड का वार में सलमान खान का कंटेस्टेंट पर गुस्सा फूटते हुए दिखने वाला है, जिसका प्रोमो सामने आया है. दरअसल, सलमान खान, ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल पर गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं.