Anupmaa: वनराज को होश में लाने के लिए अनुपमा और समर ने किया झिंगा ला ला डांस, Video में यूं मस्ती करते आए नजर

Anupmaa: वनराज सड़क पर घायल हालत में लेटे हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं अनुपमा यानी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और समर यानी पारस (Paras Kalnawat) झिंगा ला ला वाला डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Anupmaa: वनराज को होश में लाने के लिए अनुपमा और समर ने किया झिंगा ला ला डांस, Video में यूं मस्ती करते आए नजर

Anupmaa: वनराज को होश में लाने के लिए अनुपमा (Rupali Ganguyl) और समर ने किया डांस

खास बातें

  • वनराज को होश में लाने के लिए अनुपमा और समर ने किया डांस
  • घायल एक्टर भी उठकर लगे नाचने
  • अनुपमा सीरियल का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

Anupmaa: स्टार प्लस का मशहूर सीरियल 'अनुपमा' (Anupmaa) इन दिनों सबका पसंदीदा बना हुआ है. इस सीरियल में हाल ही में एक ट्विस्ट आ गया है. दरअसल, सीरियल में 'अनुपमा' के पति 'वनराज' (Sudanshu Pandey) का एक्सीडेंट हो गया है, जिसका हॉस्पिटल में इलाज जारी है. इस एपिसोड की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वनराज सड़क पर घायल हालत में लेटे हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं अनुपमा यानी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और समर यानी पारस (Paras Kalnawat) झिंगा ला ला वाला डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. अनुपमा की शूटिंग से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

'अनुपमा' (Anupmaa) सीरियल की शूटिंग का यह वीडियो खुद 'अनुपमा' यानी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब छह लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में नजर आ रहा है कि दोनों मां-बेटे वनराज को होश में लाने के लिए झिंगा ला ला वाला डांस करते हैं. इतनी ही देर में खुद वनराज भी उठकर डांस करना शुरू कर देते हैं. वनराज को डांस करता देख अनुपमा और समर कहते हैं कि होश आ गया. लेकिन वनराज वापस बेहोश होने की एक्टिंग शुरू कर देते हैं, जिसे लेकर अनुपमा और समर  (Paras Kalnawat) दोबारा डांस करना शुरू कर देते हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) द्वारा साझा किये गए इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही तीनों की बॉन्डिंग भी उन्हें खूब पसंद आ रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रुपाली गांगुली ने लिखा, "ऐसे ही हम गंभीर सीन को गंभीरता से करते हैं. मेरे अंदर की मोनिशागिरि कभी नहीं जाएगी और ऊपर से ये दोनों मिल गए हैं अनुपमा में. थु थु थु, आशा करती हूं कि हम ऐसे ही हमेशा मस्तीखोर बने रहें." बता दें कि सीरियल 'अनुपमा' (Anupmaa) में वनराज को ऑपरेशन के बाद होश आ जाता है और अपकमिंग एपिसोड में वह काव्या के साथ उसके घर न जाकर अपने परिवार के साथ जाने की बात कहते हुए नजर आएंगे.