Anupamaa: अनुज की चुप्पी का खुला राज! सच जानने के बाद क्या अब माया को सबक सिखाएगी अनुपमा? फैंस कहेंगे ये बात

Anupamaa Written Update: अनुपमा सीरियल में अब तक माया, अनुज को अपनी उंगली पर नचाती हुई नजर आ रही थी. हालांकि इसकी वजह सामने नहीं आई थी. लेकिन अब यह राज अनुपमा के सामने आ गया है.

Anupamaa: अनुज की चुप्पी का खुला राज! सच जानने के बाद क्या अब माया को सबक सिखाएगी अनुपमा? फैंस कहेंगे ये बात

अनुपमा को पता चलेगा अनुज की बेरुखी का सच

नई दिल्ली:

Anupamaa Written Update: टीवी सीरियल अनुपमा के लेटेस्ट प्रोमो में माया के बचकर अनुज अपनी गलती और अनुपमा को सच बताने के लिए जाता है. हालांकि आखिर में दोनों अपने अलग रास्ते चुनते हुए नजर आते हैं. हालांकि प्रोमो में यह नहीं पता चलता है कि ऐसी कौनसी वजह थी कि अनुज, माया के पास और अनुपमा से दूर हो रहा था. लेकिन अब यह वजह सामने आ गई है. इसे जानने के बाद फैंस का गुस्सा भी देखने को मिल सकता है. 

अपकमिंग एपिसोड में वनराज जहां अनुपमा के घर ना आने पर परेशान होगा तो वहीं अनुज उसे लेकर मंदिर जाएगा. जहां वह अनुपमा को पूरा सच बताएगा और अपनी गलतियों की माफी मांगेगा. दरअसल, अनुज बताएगा कि वह दबाव में था, जिसकी वजह माया था. वहीं अनुपमा पूछेगी कि उस दिन क्या हुआ था तो अनुज बताएगा, उसने उससे मिलने और माफी मांगने और सब कुछ ठीक करने का फैसला कर चुका था.

इसलिए किसी को हमेशा उसके साथ रहना चाहिए. वहीं होश में आते ही माया अनुज के ऊपर उसे छोड़कर ना जाने के लिए चिल्लाती है. यह सच जानने के बाद अनुपमा को झटका लगेगा. हालांकि अपकमिंग एपिसोड में वह माया को सबक सिखाने सोचेगी या नहीं. लेकिन फैंस को इस प्रोमो को देखने के बाद क्या होगा ये देखना दिलचस्प होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह IIFA का समय है, हबीबी!