Anupamaa और अनुज की राहें हो जाएंगी जुदा, आग में घी डाल रहे हैं वनराज

टीवी सीरियल Anupamaa के आगामी एपिसोड में दिखेगा कि किस तरह वनराज आग में घी डालने का काम कर रहे हैं और चीजों को कुछ इस अंदाज में पेश करते हैं.

Anupamaa और अनुज की राहें हो जाएंगी जुदा, आग में घी डाल रहे हैं वनराज

Aupamaa में फिर टकराएंगे वनराज और अनुपमा

नई दिल्ली :

टीवी सीरियल Anupamaa के गुरुवार के एपिसोड की शुरुआत अनुपमा के वनराज से बात करने के साथ हुई. वनराज जानता था कि वह आएगी और वह उसके घर के बाहर उसका इंतजार कर रहा था. अनुपमा वनराज से कहती है कि वह सिर्फ मालविका का इस्तेमाल कर रहा है और उसे इसे तुरंत बंद कर देना चाहिए. लेकिन वनराज उसे बताता है कि अगर मालविका उसके लिए कुछ फील करती है तो इसमें उसकी कोई गलती नहीं है. वह उससे पूछता है कि उसकी और अनुज की पार्टनरशिप कैसे ठीक है, लेकिन मालविका के साथ उसकी पार्टनरशिप गलत है. वनराज उसे बताता है कि अभी उसका फोकस उसके टास्क पर है और किसी चीज पर नहीं. अनुपमा फिर उसे बताती है कि यह उम्र या भावनाओं के बारे में नहीं है, यह उसके इरादों के बारे में है और वह जानती है कि वे गलत हैं. वह उससे कहती है कि वह जानता है कि मालविका की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और वह सिर्फ अपने फायदे के लिए उसके साथ खेल रहा है. अपने बचाव में, वनराज उसे बताता है कि जब मालविका उसके साथ एक निश्चित तरीके से व्यवहार करती है तो वह वास्तव में कुछ नहीं कर सकता. 

तभी मालविका वहां आती है और अनुपमा से कहती है कि यह वनराज की गलती नहीं है, लेकिन वह फिर भी उसके साथ अपनी पार्टनरशिप तोड़ रही है. तब वनराज को लगता है कि मालविका का अपमान कर रहा है और उससे कह रहा है कि उसने किसी ऐसे व्यक्ति के साथ साझेदारी करके बहुत बड़ी गलती की है जो लोगों के साथ व्यवहार करना नहीं जानता, मूडी है और एक बच्ची है. एक बार जब वह वास्तविकता में वापस आता है, तो वह मालविका से कहता है कि अगर वह साझेदारी तोड़ना चाहती है तो ठीक है, लेकिन उसे पता होना चाहिए कि यह अनुपमा थी जिसने अनुज को ऐसा बताने के लिए कहा होगा. 

अनुज भी वहां आता है और वनराज से कहता है कि वह उसके समर्पण और जुनून का सम्मान करता है और उसे एक चेक देता है. वह उससे कहता है कि वह अब भी अपने प्रोजेक्ट के लिए फंड देगा, लेकिन मालविका इसका हिस्सा नहीं बनेगी. वनराज को पता चलता है कि मालविका को खोना उसके लिए सबसे बुरी चीज हो सकती है. वह उसके पास जाता है और उससे कहता है कि वह जानता है कि वह अनुज से बहुत प्यार करती है और वह उनके रिश्ते का सम्मान करता है. वह उसे बताता है कि हालांकि अनुज उसका असली भाई नहीं है, फिर भी वह उसके लिए कुछ भी करने को तैयार है, भले ही उसके माता-पिता उसकी वजह से मर गए. यह सुनकर अनुज और अनुपमा सदमे में हैं. 

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि वनराज मालविका से कहता है कि उसने उसके साथ अपनी पार्टनरशिप सिर्फ इसलिए तोड़ दी क्योंकि अनुज ने उसे ऐसा करने के लिए कहा था, लेकिन क्या वह उसके लिए अनुपमा के साथ अपनी पार्टनरशिप तोड़ देगा. मालविका फिर अनुज से पूछती है कि क्या वह अनुपमा को उसके लिए छोड़ सकता है. आगे क्या होता है यह तो Anupamaa के अगले एपिसोड में ही देखने को मिलेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टीवी सीरियल Anupamaa में सुधांशु पांडे, रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, अनेरी वजानी, मदालसा शर्मा, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलनावत, आशीष मेहरोत्रा और मुस्कान लीड रोल में हैं जबकि यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है.