Anupamaa Upcoming Episode: अनुपमा को बचाने के लिए वनराज करेगा ब्लड डोनेट, काव्या को आएगा गुस्सा

'अनुपमा' (Anupamaa) में नया ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा (Rupali Ganguy) को ऑपरेशन के लिए ब्लड की जरुरत होती है और वनराज उसे ब्लड डोनेट करता है.

Anupamaa Upcoming Episode: अनुपमा को बचाने के लिए वनराज करेगा ब्लड डोनेट, काव्या को आएगा गुस्सा

Anupamaa: वनराज करेगा अनुपमा को ब्लड डोनेट

नई दिल्ली :

स्टार प्लस पर आने वाला टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है. रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) जो शो में अनुपमा का किरदार निभा रही हैं. वह  इस समय अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही है. पिछले एपिसोड में वनराज (Sudhanshu Pandey) और काव्या की शादी दिखाई गई थी. जिसके बाद वनराज इस शादी से कुछ खासा खुश नजर नहीं आता है. वहीं दूसरी तरफ अनुपमा (Rupali Ganguy) की तबियत अचानक खराब हो जाती है. जिसके चलते वह काव्य को  छोड़ अनुपमा के पास चला जाता है. 


'अनुपमा' (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड में एक और बड़ा धमाका होने वाला है. अनुपमा अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रही होती है और उसका ब्लड किसी से भी मैच नहीं करता है. अनुपमा की हालत को देख वनराज उसे ब्लड डोनेट करता है. तभी अचानक काव्या वनराज के पीछे-पीछे अस्पताल आ जाती है और वनराज को ब्लड डोनेट करते हुए देखती है, जिससे उसे बहुत गुस्सा आता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दूसरी तरफ काव्य का शादी के बाद शाह परिवार में पहला दिन था, इसलिए वह अपनी पहली रसोई की रस्म के तहत सबके लिए खीर तैयार करती हैं. वह इसे बाबूजी को देती है. जो इसे तुलसी के पौधे के पास रखते हैं, इससे काव्या परेशान हो जाती है और वह बाबूज पर चिल्लाती है. जिसके बाद बाबूजी उसे तुलसी के पौधे के महत्व के बारे में बताते हैं और यह भी कहते हैं कि वह इसे बाद में खाएंगे.