Anupamaa: वनराज ने कैरेक्टर पर उठाए सवाल तो अनुपमा ने लिया घर छोड़ने का फैसला

Anupamaa: राजन और दीपा शाही का सीरियल 'अनुपमा' दर्शकों को अनुज और अनुपमा के रिश्ते के आसपास के दिलचस्प ड्रीमे की वजह से इन दिनों बांधे हुए है.

Anupamaa: वनराज ने कैरेक्टर पर उठाए सवाल तो अनुपमा ने लिया घर छोड़ने का फैसला

Anupamaa: अनुपमा की जिंदगी में आया नया तूफान

नई दिल्ली:

राजन और दीपा शाही का सीरियल 'अनुपमा' दर्शकों को अनुज और अनुपमा के रिश्ते के आसपास के दिलचस्प ड्रीमे की वजह से इन दिनों बांधे हुए है. परिवार में, वनराज से लेकर बा, काव्या और यहां तक ​​कि परितोष तक, वे अनुज के साथ संबंध रखने का आरोप लगाते रहे हैं लेकिन अनुपमा ने अब उन्हें जवाब देने का फैसला किया है. हमने देखा कि अनुपमा घर वापस आ गई और जैसा उम्मीद थी वैसा हुआ है. अनुपमा के रात भर बाहर रहने को लेकर वनराज ने खूब ड्रामा बनाया. लेकिन उसे क्या पता था कि वनराज, बा और काव्या उसके चरित्र पर सवाल उठाएंगे. अनुपमा ने उन्हें बताया कि अनुज बीमार था. लेकिन उन्हें समझाना बेकार गया क्योंकि उन्होंने मान लिया था कि उसके और अनुज के बीच कुछ हुआ है.

अनुपमा समझाती रही और लेकिन उसे समझने की बजाय उन्होंने उसे चरित्रहीन ही कह दिया. अनुपमा तब कहती है कि उनसे परिवार के लिए सब कुछ किया है, इसके बावजूद हमेशा उस पर सवालिया निशान लगाए जाते हैं. उसने कहा कि वह उनके लिए और आंसू नहीं बहाएगी और घर छोड़ने का फैसला करती है. आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि अनुपमा सभी से कहेगी कि उनके ताने और आरोपों को लेकर अब सारी हदें पार हो चुकी है. इसलिए अब बस. 

अनुपमा अपना सूटकेस पैक करती है, बाबूजी उसे अपना आशीर्वाद देते हैं, और वह शाह निवास को अलविदा कहती है. आगे क्या होता है इसका खुलासा तो अनुपमा के एपिसोड में ही हो सकेगा. शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही द्वारा निर्मित, 'अनुपमा' में सुधांशु पांडे, रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, मदालसा शर्मा और अल्पना बुच लीड रोल में हैं. यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है.

Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com