अनुपमा से गायब है ये किरदार, इनकी वजह से घर में हुए थे कई हंगामा, याद आया नाम ?

अनुपमा शो का हर किरदार फैन्स के लिए खास होता है और कोई भी अगर गायब हो तो लोग उसे मिस करने लगते हैं जैसे कि फिलहाल लोग इन्हें कर रहे हैं.

अनुपमा से गायब है ये किरदार, इनकी वजह से घर में हुए थे कई हंगामा, याद आया नाम ?

अपने बच्चों के साथ पोज देतीं अनुपमा

नई दिल्ली:

अनुपमा को पॉपुलर शो कहना उसकी शान में गुस्ताखी मानी जा सकती है. यह शो लोगों कि जिंदगी में इस तरह घुस चुका है कि लोग अनुपमा को अपनी सहेली ही समझने लगे हैं. अब आज हम आपको आपकी ही सहेली के शो से जुड़ी एक बात पर ध्यान दिलाना चाहते हैं. दरअसल एक किरदार पिछले कई दिनों से इस शो से गायब है. ये कोई मेल कैरेक्टर नहीं बल्कि एक फीमेल कैरेक्टर हैं और इनकी वजह से शो में कई हंगामे हुए हैं. कई बार तो इन्होंने अनुपमा को मुसीबत में डाला है.

आपको याद आया नाम ?

इतनी हिंट देने के बाद क्या आपको उनका नाम याद आया ? अरे चलिए एक और हिंट दे देते हैं. ये रिश्ते में अनुपमा की समधन लगती हैं. अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं. ये पर्सनैलिटी हैं तोषू की सास यानी कि किंजल की मां राखी दवे यानी की बा के फेवरेट नागिन. नागिन यानी कि राखी दवे पिछले काफी समय से इस शो से गायब चल रही हैं और लोग इन्हें काफी मिस भी कर रहे हैं.

राखी का ग्रे शेड लोगों को आया था पसंद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राखी दवे का कैरेक्टर मेकर्स ने कुछ ऐसा बनाया था कि ना वो पूरी तरह से अच्छी थीं और ना हीं बुरी...कभी उन्होंने अनुपमा की मुसीबतें बढ़ाकर उन्हें परेशान तो कभी साथ देकर दिल भी जीता है. बस उनकी यही खट्टी मीठी अदाएं थीं जो कि लंबे समय से शो में नजर नहीं आ रही हैं. फैन्स भी उन्हें मिस कर रहे हैं. उम्मीद है कि राखी दवे यानी कि तसनीम शेख जल्द शो में वापसी करेंगी.