विज्ञापन

Anupamaa से अब काव्या ने किया किनारा, मदालसा शर्मा ने छोड़ा शो

वनराज शाह यानी कि सुधांशु पांडे की एग्जिट के बाद अब अनुपमा से एक और एक्टर ने किनारा कर लिया है.

Anupamaa से अब काव्या ने किया किनारा, मदालसा शर्मा ने छोड़ा शो
Anupamaa से हुई एक और एग्जिट
नई दिल्ली:

स्टार प्लस के शो अनुपमा में काव्या के किरदार से मशहूर हुईं टेलीविजन एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने शो छोड़ दिया है. शो में मदालसा के पति वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे के शो छोड़ने के कुछ ही हफ्ते बाद यह खबर आई है. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि शो छोड़ने का उनका फैसला उनके करियर में एक सोची-समझी पहल है. अपने फैसले के बारे में बताते हुए मदालसा ने बॉम्बे टाइम्स से कहा, "मेरे किरदार में जबरदस्त विकास हुआ, लेकिन पिछले एक साल में मुझे लगा कि कहानी वनराज, काव्या और अनुपमा से आगे बढ़ गई है." उन्होंने कहा, "मेरे किरदार में अब ज्यादा मसाला या चमक नहीं बची थी."

जब मदालसा 2020 में काव्या के रूप में अनुपमा में शामिल हुईं तो उन्होंने एक ग्रे शेड निभाया जिसने अनुपमा और वनराज की शादी में तूफान खड़ा कर दिया. हालांकि मेकर्स ने उनके किरदार के रंग को बदल दिया. मदालसा का मानना ​​है कि अगर काव्या ग्रे शेड के कैरेक्टर में बनी रहतीं तो वह शो का हिस्सा बनी रहतीं. मदालसा ने अनुपमा के मेकर राजन शाही से चर्चा करने के बाद शो छोड़ने का फैसला किया.

एक्ट्रेस ने कहा, "पिछले कुछ महीनों से क्रिएटिव टीम मेरे किरदार के साथ कुछ अलग करने की कोशिश कर रही थी लेकिन कुछ भी कारगर नहीं हुआ." इससे पहले सुधांशु पांडे ने शो से बाहर होने की अनाउंसमेंट करने के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव किया. "जैसा कि आप सभी जानते हैं, पिछले चार सालों से मैं अनुपमा नाम के एक डेली शो के जरिए आपको एंटरटेन कर रहा हूं जहां मैं एक ऐसा किरदार निभा रहा हूं जिसके लिए मुझे अपार प्यार मिला है. कुछ लोग मुझसे नाराज भी थे और मैं उनका आभारी हूं क्योंकि अगर वे मेरे किरदार से नाराज नहीं होते तो मुझे लगता कि मैं अच्छा नहीं कर रहा हूं. इतने प्यार के बीच, भारी मन से, मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं शो का हिस्सा नहीं रहूंगा. मैं इस रक्षा बंधन से शो का हिस्सा नहीं था, "उन्होंने वीडियो में कहा. मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय से विवाहित मदालसा पिछले चार सालों से अनुपमा का हिस्सा थीं. इस शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने निभाई है और इसमें गौरव खन्ना भी लीड में हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
KBC 16 ने मंच पर अमिताभ बच्चन ने गाया रेखा और अपना वो हिट गाना, नया प्रोमो वायरल
Anupamaa से अब काव्या ने किया किनारा, मदालसा शर्मा ने छोड़ा शो
दीपेश कश्यप और जिज्ञासा सिंह की जोड़ी 'चांद का टुकड़ा' में करेंगे धमाल, कल रिलीज हो रहा गाना
Next Article
दीपेश कश्यप और जिज्ञासा सिंह की जोड़ी 'चांद का टुकड़ा' में करेंगे धमाल, कल रिलीज हो रहा गाना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com