अनुपमा पर टूटने वाला है दुखों का पहाड़, समर की मौत के बाद अलग होंगे अनुज और अनुपमा !

देखना होगा कि शो मेकर्स आगे क्या करने की सोच रहे हैं ? शायद अनुज अनुपमा को दूर कर किसी लीप की तैयारी की जा रही हो.

अनुपमा पर टूटने वाला है दुखों का पहाड़, समर की मौत के बाद अलग होंगे अनुज और अनुपमा !

अनुपमा में आएगा बड़ा ट्विस्ट

नई दिल्ली:

स्टार प्लस के शो अनुपमा में आने वाले दिनों में बहुत ही बड़ा तूफान आने वाला है. मेकर्स की प्लानिंग सुनकर आपका भी दिमाग हिल जाएगा. क्योंकि इस शो का लीड कपल यानी कि अनुज और अनुपमा अलग होने वाले हैं. अनुपमा को अपनी जिंदगी का एक बड़ा दर्द मिलेगा और इस दर्द का जिम्मेदार अनुज कपाड़िया निकलेगा इस वजह से दोनों के बीच में दूरियां आ जाएंगी. जरा सोचिए कि इतना सुनकर ही दिमाग चकरा रहा है तो जब कहानी सामने आएगी तो क्या होगा ?

क्या है मेकर्स का प्लान?

अब शो में समर यानी कि अनुपमा के छोटे लाडले बेटे की मौत का ट्रैक चलने वाला है. दिखाया जाएगा कि समर की मौत हो जाती है और इस मौत की वजह अनुज कपाड़िया होगा. कुछ ऐसा होगा कि समर की जान अनुज की वजह से होगी...वनराज अनुज पर समर की मौत का इल्जाम लगाएगा. जब अनुपमा को इस बारे में पता चलेगा तो वह बुरी तरह टूट जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये इस शो का टर्निंग पॉइंट होगा क्योंकि इसके बाद अनुपमा कपाड़िया मेंशन छोड़कर शाह हाउस में रहने का फैसला करेगी. वहीं दूसरी तरफ समर की मौत का इल्जाम लगने पर अनुज कपाड़िया गिल्टी फील करेगा. अब एक तरफ अनुज को तड़पता दिखाया जाएगा तो दूसरी तरफ अनुपमा भी असमंजस में होगी...एक तरफ दो उसने अपना बेटा खो दिया और उसकी मौत का इल्जाम लगा वो भी उसके पति पर जिसे वो बेइंतेहां प्यार करती है. देखना होगा कि शो मेकर्स आगे क्या करने की सोच रहे हैं ? शायद अनुज अनुपमा को दूर कर किसी लीप की तैयारी की जा रही हो.