Anupamaa: 'अनुपमा' की जिंदगी में आने वाला है नया मोड़, देखने को मिलेगा हाई वोल्टेज ड्रामा

Anupamaa Latest Episode: टीवी सीरियल अनुपमा में कुछ ऐसा होने वाला है जिससे फैन्स हैरान रह जाएंगे. जानें अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड के डिटेल्स.

Anupamaa: 'अनुपमा' की जिंदगी में आने वाला है नया मोड़, देखने को मिलेगा हाई वोल्टेज ड्रामा

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में चौंका देगा यह टर्न

नई दिल्ली :

स्टार प्लस का पॉपुलर और फैन्स का फेवरेट शो अनुपमा हमेशा दर्शकों को एंटरटेन करता है. शो का हाल का ट्रैक भी बेहद दिलचस्प और ट्विस्ट और चैलेंजेस से भरा हुआ है. शो का करेंट ट्रैक अनुपमा, अनुज और माया और शादी के बाद अनुपमा और अनुज के जीवन के इर्द-गिर्द घूम रहा है. ट्रैक में बेबी अनु की मां, माया की एंट्री के साथ, और अनुज और अनुपमा को उसकी बेटी से दूर ले जाने की उसकी चुनौती के साथ, पूरी प्लॉटिंग ने एक अहम मोड़ ले लिया है.

दर्शकों को अनुपमा के अपकमिंग प्रोमो में एक प्लॉट ट्विस्ट देखने को मिलेगा जिस में यह दिखाया गया है कि तोशु अस्पताल में भर्ती है और अनुपमा फूट-फूट कर रो रही है, वह अनुज से तोशु के बारे में बात करते हुए भी दिखाई दे रही है. प्रोमो में आगे दिखाया गया है कि नन्ही अनु ने अपने परिवार की एक पिक्चर बनाई है जिसमें अनुपमा, अनुज, अनु और माया शामिल हैं, जिसे लेकर अनुज और माया, दोनों के अलग-अलग रिएक्शन्स और विचार होते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसे में सवाल ये है कि क्या अब माया अपने मकदम में कामयाब होगी या अनुपमा एक बार फिर अपने परिवार को बचा ले जाएंगी? अनुपमा स्टार प्लस पर एक हिंदी लैंगुएज टेलीविजन ड्रामा सीरीज है. डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के बैनर तले राजन शाही और दीपा शाही द्वारा निर्मित यह शो स्टार प्लस पर रात 10 बजे प्रसारित होता है.