Anupamaa Latest Episode: काव्या ने दे डाली वनराज को धमकी, दर्ज करवाएंगी घरेलू हिंसा का केस

Anupamaa Latest Episode: 'अनुपमा' के सोमवार के एपिसोड की शुरुआत वनराज ने काव्या से तलाक के कागजात पर साइन करने से की. वह उससे कहता है कि वह अब उससे प्यार नहीं करता और उसके लिए कोई सम्मान नहीं बचा है और उन्हें अपना रिश्ता खत्म कर देना चाहिए.

Anupamaa Latest Episode: काव्या ने दे डाली वनराज को धमकी, दर्ज करवाएंगी घरेलू हिंसा का केस

Anupamaa Latest Episode: काव्या और वनराज का होने वाला है तलाक

नई दिल्ली :

धमाकेदार शनिवार के बाद, 'अनुपमा' के सोमवार के एपिसोड की शुरुआत वनराज ने काव्या से तलाक के कागजात पर साइन करने से की. वह उससे कहता है कि वह अब उससे प्यार नहीं करता और उसके लिए कोई सम्मान नहीं बचा है और उन्हें अपना रिश्ता खत्म कर देना चाहिए. काव्या ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. बाद में, वह उससे कहती है कि वह कागजात पर साइन नहीं करेगी. इसके बाद वह अनुपमा पर आरोप लगाते हुए कहती हैं कि यह सब उसकी वजह से हो रहा है. इस बीच, वनराज को यह कहते हुए सुना जाता है कि उसके पास अपने पिछले रिश्ते को लेकर कोई एहसास नहीं बचा है और यहां तक ​​​​कि काव्या भी अब उसके जीवन का हिस्सा नहीं है, और उसका एकमात्र ध्यान सफलता प्राप्त करना है. साथ ही, डॉली अनुपमा को वनराज से बात करने के लिए कहती है क्योंकि उसे लगता है कि यह तलाक परिवार को बहुत नुकसान पहुंचा सकता है. 

इस बीच, काव्या वनराज को उनके प्यार के बारे में याद दिलाने की कोशिश करती है और वह उनके कमरे में उनकी तस्वीरें चिपका देती है. जब वनराज आता है तो वह उससे क्षमा मांगती है और वादा करती है कि वह बदल जाएगी. लेकिन वनराज तस्वीरें हटा देता है और उससे कहता है कि उनके रिश्ते में कुछ भी नहीं बचा है. आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि काव्या दीवार पर अपना सिर पीटती है और वनराज से कहती है कि वह वनराज के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करेगी. जब अनुपमा उसे बताती है कि किसी ने उसे शारीरिक रूप से चोट पहुंचाने की कोशिश नहीं की है, तो काव्या जवाब देती है कि उसे इसे उसी का बदला समझना चाहिए जो वनराज ने अनुपमा के साथ किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही द्वारा निर्मित, 'अनुपमा' में सुधांशु पांडे, रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, मदालसा शर्मा, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलनावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, निधि शाह, अनघा भोसले, तसनीम शेख और शेखर शुक्ला शामिल हैं. अमुपमा स्टार प्लस पर प्रसारित होता है.