VIDEO: क्या डिंपल को मिल पाएगा इंसाफ? ‘मर्दानी’ बनकर गुस्से में दिखेगी Anupamaa

शो का नया प्रोमो भी रिलीज हो गया है, जिसमें अनुपमा, मेहता और उसके बेटे को सबक सिखाते हुए नजर आ रही है.

VIDEO: क्या डिंपल को मिल पाएगा इंसाफ? ‘मर्दानी’ बनकर गुस्से में दिखेगी Anupamaa

अनुपमा दिलाएगी डिंपल को इंसाफ

नई दिल्ली:

टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर रहने वाला सीरियल अनुपमा (Anupamaa) की कहानी को इन दिनों दर्शक खास पसंद नहीं कर रहे हैं, जिसके चलते शो की रेटिंग पर भी असर देखने को मिला है. दरअसल, सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक में डिंपल का रेप करने वाले आरोपियों को सजा दिलाने के लिए अनुपमा कमर कसती दिख रही है, जो फैंस को ज्यादा एंटरटेन नहीं कर पा रहा है. वहीं फैंस को #MaAn यानी अनुपमा और अनुज का रोमांस भी नहीं दिख रहा है, जिसके चलते अब मेकर्स शो के लेटेस्ट ट्रैक का क्लाइमेक्स लाने की तैयारी कर रहे हैं. इतना ही नहीं शो का नया प्रोमो भी रिलीज हो गया है, जिसमें अनुपमा, मेहता और उसके बेटे को सबक सिखाते हुए नजर आ रही है.

अनुपमा सिखाएगी आरोपियों को सबक

प्रोमो की बात करें तो अनुपमा, डिंपल का साथ देते हुए नजर आ रही है, जिसमें उसका साथ किंजल, समर और काव्या देते हुए दिख रहे हैं. हालांकि वनराज और बा उनके खिलाफ हैं. दूसरे प्रोमो में विजेंद्र और उसका बेटा मनन मेहता, अनुपमा और डिंपल को सबक सिखाने के लिए उन्हें किडनैप करते नजर आ रहे हैं. हालांकि अनुपमा अपनी चाल चलते हुए दोनों को रंगे हाथों पकड़ती दिख रही है.

वनराज करेगा ये काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब तक आपने देखा कि पाखी बहाना बनाकर शाह हाउस में दोबारा एंट्री करती है और वनराज को इमोशनल ब्लैकमेल करती है ताकि वह दोबार सभी का दिल जीत सके. वहीं किंजल और काव्या का अनुपमा के साथ खड़े होने पर वनराज को पाखी भड़काती नजर आती है. इतना ही नहीं खबरें हैं कि शाह हाउस में एंट्री करने के बाद पाखी प्रैग्नेंसी की झूठी खबर भी फैमिली को सुनाएगी.