अनुपमा ने बताई अपनी सबसे बड़ी कमजोरी, देखकर फैन्स नहीं कर पाए यकीन!

रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर अपनी कमजोरी के बारे में बताया और सुनकर फैन्स भी हैरान रह गए.

अनुपमा ने बताई अपनी सबसे बड़ी कमजोरी, देखकर फैन्स नहीं कर पाए यकीन!

अनुपमा और अनुज

नई दिल्ली:

रुपाली गांगुली 'अनुपमा' बन कर घर-घर की फेवरेट बन चुकी हैं. शो में उनकी वजह से टीआरपी हाई रहती है और फैन्स उनके बारे में हर चीज जानने के लिए खासे एक्साइटेड रहते हैं. यही वजह है कि रुपाली भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. हाल में रुपाली ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक कमजोरी के बारे में बताया. सच कहें तो किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि रुपाली की कमजोरी ये निकलेगी लेकिन जब वो कह रही हैं तो सच ही कह रही होंगी.

tl5l0cbg

स्क्रीन शॉट रुपाली की स्टोरी से लिया गया है

रुपाली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें आप अचार से भरी बड़ी-बड़ी बाल्टियां देख सकते हैं. किसी में लहसुन का अचार है तो किसी में लाल मिर्चें...इन्हें देखकर तो किसी के मुंह में भी पानी आजाए. शायद इसलिए ही ये अचार रुपाली की कमजोरी बन गया. इस वीडियो को शेयर करते हुए रुपाली ने एक ऐसा इमोजी लगाया जिसके मुंह से पानी निकल रहा है.   

शो में क्या चल रहा है नया ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलहाल शो में अनुपमा के अमेरिका जाने का सीक्वेंस चल रहा है. रुपाली ने हाल में एक वीडियो पोस्ट की थी. इस वीडियो में वो कथक के कॉस्ट्यूम में दिख रही थीं. देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी डांस परफॉर्मेंस का शूट चल रहा था. इस वीडियो पर फैन्स के बड़े मजेदार कमेंट आए थे. एक यूजर ने लिखा, हमारी अनारकली अमेरिका चली रे वो भी शाह और कपाड़िया की गली छोड़के. एक ने लिखा, हमारे अनारकली अमेरिका जाएगी और अनुज और छोटी के साथ जाएगी. मुझे आगे की स्टोरी पता है. ज्यादातर फैन्स इसी जोश में दिखे कि अनुपमा को अमेरिका में दिखाना चाहिए.