अनुपमा के फिर खिलाफ होगी पाखी, पति अधिक के सपोर्ट में मां से कहेगी- कुछ ऐसा कर जाउंगी कि होगा पछतावा, प्रोमो देख लगेगा झटका

Anupama Written Update: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर पाखी अपनी मां के खिलाफ जाने वाली है और उन्हें कोसती हुई दिखने वाली है.

अनुपमा के फिर खिलाफ होगी पाखी, पति अधिक के सपोर्ट में मां से कहेगी- कुछ ऐसा कर जाउंगी कि होगा पछतावा, प्रोमो देख लगेगा झटका

Anupama Written Update अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वायरल

खास बातें

  • अनुपमा के खिलाफ हुआ बेटी पाखी
  • अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वायरल
  • बेटी पाखी का ड्रामा अनुपमा सीरियल में फिर होगा शुरु
नई दिल्ली:

Anupama Written Update: टीवी सीरियल अनुपमा को लेकर फैंस के बीच काफी दिलचस्पी रहती है कि अनुपमा में क्या हुआ? अनुपमा में क्या होने वाला है? अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा? इसी बीच फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ाते हुए मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें एक बार फिर पाखी अपनी मां अनुपमा के खिलाफ जाती हुई नजर आ रही है और इस बार वह अपने पति अधिक के साथ देती दिख रही है. 

अपकमिंग एपिसोड के नए प्रोमो में अनुपमा दामाद अधिक से कहती है कि उसकी बद्तमीजियों और गलतियों पाखी से छिप सकती हैं. लेकिन उससे नहीं. पर पाखी पति का सपोर्ट करते हुए अनुपमा को रुकने के लिए कहती है. पर अनुपमा जवाब में कहती है कि वह गलत जगह पर उसकी से परेशान हो गई है. 

आगे प्रोमो में पाखी पूछती है कि हम खुश हैं और एक साथ हैं, आप हमें अलग क्यों करना चाहती हैं. वह कहती है कि अगर मेरी शादीशुदा जिंदगी में दखल देना बंद नहीं किया तो मैं कुछ ऐसा करूंगी कि तुम्हारे पास पछताने के अलावा कुछ न बचे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो काव्या ने अपनी प्रेग्नेंसी का सच शाह परिवार को बता दिया है, जिसके चलते खूब हंगामा देखने को मिला रहा है.