अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने ऑनस्क्रीन बेटे समर पर लुटाया प्यार,  सागर पारेख के लिए लिखा-  एक बेटा जो उसकी दुनिया है और...

अनुपमा सीरियल में समर के किरदार की मौत के साथ ही एक्टर सागर पारेख का सीरियल का सफर खत्म हो गया है, जिसमें उनकी ऑनस्क्रीन मां का किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली ने पोस्ट शेयर किया है.

अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने ऑनस्क्रीन बेटे समर पर लुटाया प्यार,  सागर पारेख के लिए लिखा-  एक बेटा जो उसकी दुनिया है और...

अनुपमा (Anupama) एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

खास बातें

  • अनुपमा में समर के किरदार की हुई मौत
  • अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने शेयर किया पोस्ट
  • अनुपमा में समर का रोल निभाते थे सागर पारेख
नई दिल्ली:

सीरियल अनुपमा में इन दिनों समर की मौत का सीन देखने को मिल रहा है, जिसमें शाह फैमिली अनुज को दोषी करार करती हुई नजर आ रही है. जबकि अनुपमा पूरी तरह टूटी हुई नजर आ रही है. लेकिन इससे भी ज्यादा एक मां से बेटे की दूरी ने फैंस को इमोशनल कर दिया है. लेकिन अब अनुपमा का किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली ने भी अपने ऑनस्क्रीन बेटे समर यानी सागर पारेख के लिए एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख फैंस भी इमोशनल हो गए हैं. 

रुपाली गांगुली ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में समर यानी सागर पारेख के साथ दो तस्वीर शेयर की हैं, जो उनके प्यार को बयां करती है. इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने लंबा कैप्शन लिखा, अनुपमा और उसका बाकुडा समर… टीवी पर सबसे खूबसूरत मां-बेटे के बंधन में से एक… मैं सबसे पहले इस रिश्ते से जुड़ी क्योंकि वह पहला प्रोमो था, जिसे मैंने शूट किया था. अपने पसंदीदा बच्चे के साथ एक मां की यह अत्यंत विस्तृत इमोशन बहुत पसंद आई.. एक बच्चा जो उसे समझता है, उसे प्रोत्साहित करता, ताकत देता, उसका हाथ पकड़ता, उसके साथ एक रानी की तरह व्यवहार करता है. एक बेटा जो उसकी दुनिया है और जिसके लिए उसकी मां ही उसकी दुनिया है. यह भावना तब और बढ़ गई जब सागर मेरे समर के रूप में सामने आया. एक अच्छी तरह से दिल जीतने वाले किरदार को को निभाना कोई आसान काम नहीं है. लेकिन पिछले कुछ दिनों में हमने जो सीन किए, उन्होंने समर के रूप में तय की गई सीमा और भावनाओं से मुझे खुशी से हैरान कर दिया. किचन के सीन बेहद मुश्किल थे. लेकिन आपकी परफॉर्मेंस ने मुझे पूरी तरह प्रभावित किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पोस्ट पर अपने रिएक्शन देते हुए सागर पारेख ने भी एक लंबा चौड़ा कमेंट किया. वहीं उन्होंने इस बात की तरफ इशारा किया कि पिक्चर अभी बाकी है.