बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे ने करवाया था प्रेग्नेंसी टेस्ट, रिपोर्ट आई सामने

Ankita Lokhande Pregnancy: बिग बॉस 17 के हाल ही के एपिसोड के अनुसार अंकिता लोखंडे ने प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट आ गई है.

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे ने करवाया था प्रेग्नेंसी टेस्ट, रिपोर्ट आई सामने

Ankita Lokhande Pregnancy: अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट आई नेगेटिव

नई दिल्ली:

Ankita Lokhande Pregnancy Report In Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ इस बार बिग बॉस 17 में पहुंची हैं. जहां उन्हें फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. हालांकि वीकेंड के वार पर उन्हें कई बार होस्ट सलमान खान से एडवाइस भी मिलती है. जबकि हाल ही में बिग बॉस हाउस में अंकिता लोखंडे अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों के लिए चर्चा में रही थीं. दरअसल, एक्ट्रेस ने घर में रहकर प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया था. वहीं अब उनकी प्रेग्नेंसी रिपोर्ट आ गई है. 

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जिसे देखकर फैंस ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने जहां लिखा, अपना गेम चालू रखना तो वहीं कई यूजर्स ने हार्ट इमोजी शेयर की है. 

अंकिता लोखंडे ने साल 2021 में विक्की जैन से शादी की थी. वहीं एक एपिसोड में वह कहती नजर आईं थीं कि उन्हें खट्टा खाने का मन कर रहा है, जिस पर घरवालों ने खूब रिएक्शन दिया था. जबकि यह भी पता चला था कि उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे की मम्मी और विक्की जैन की मम्मी बिग बॉस 17 में पहुंची, जिसका प्रोमो सामने आया. वहीं इस दौरान दोनों इमोशनल होते दिखे हैं.