अंकिता लोखंडे बॉयफ्रैंड विक्की जैन से दिसंबर में करने वाली हैं शादी, तय हो गई तारीख ?

टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. हालही में खबरें सामने आई हैं कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्द ही बॉयफ्रैंड विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी करने वाली हैं.

अंकिता लोखंडे बॉयफ्रैंड विक्की जैन से दिसंबर में करने वाली हैं शादी, तय हो गई तारीख ?

अंकिता लोखंडे जल्द विक्की जैन से करेंगी शादी

नई दिल्ली:

टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. अंकिता इन दिनों 'पवित्र रिश्ता' में शहीर शेख के साथ नजर आ रही हैं. इस सीरियल में वो अर्चना का किरदार निभा रही हैं. इसी के साथ सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो भी देखने को मिलते हैं. इसी के साथ अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बॉयफ्रैंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ भी अकसर देखी जाती हैं. वहीं बीते कुछ दिनों से ये भी खबरें चल रही हैं कि नवंबर- दिसंबर में दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दरअसल टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसके मुताबिक अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जल्द ही शादी करने वाले हैं. रिपोर्ट के अनुसार अंकिता और विक्की, 12-14 दिसंबर के बीच में शादी के बंधन में बंधेंगे. इसी के साथ अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें वो विक्की के साथ रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं.

हालही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा ज सकता है कि वो बॉयफ्रैंड विक्की जैन (Vicky Jain) साथ मजे में डांस कर रही हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'Me and min'. वहीं वीडियो में उनके लुक को देखें तो उन्होंने मरून कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई है. वीडियो में अंकिता और विक्की दोनों रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो 'पवित्र रिश्ता' से टेलीविजन में डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. इसके अलावा अंकिता 'एक थी नायका' में नजर आ चुकी हैं. साल 2019 में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही उन्होंने 'बागी 3' में भी अभिनय किया था. अंकिता लोखंडे टीवी शो 'झलक दिखला जा' और कॉमेडी सर्कस जैसे टीवी रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. फिलहाल वो 'पवित्र रिश्ता' के दूसरे सीजन में नजर आ रही हैं.