सना खान के विक्की जैन का हाथ पकड़ने पर आया सलमान खान का रिएक्शन, अंकिता लोखंडे को दे डाली वॉर्निंग!

Ankita Lokhande Get Warning From Salman Khan: बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार के प्रोमो में विक्की जैन और सना खान को लेकर अंकिता लोखंडे को सलमान खान आगाह करते हुए दिख रहे हैं.

सना खान के विक्की जैन का हाथ पकड़ने पर आया सलमान खान का रिएक्शन, अंकिता लोखंडे को दे डाली वॉर्निंग!

Ankita Lokhande Get Warning From Salman Khan: बिग बॉस 17 के प्रोमो में अंकिता लोखंडे को किया आगाह

नई दिल्ली:

Ankita Lokhande Get Warning From Salman Khan: बिग बॉस 17 में इस हफ्ते भी काफी ड्रामा और लड़ाई देखने को मिली, जिसने सभी को एंटरटेन किया. लेकिन एक किस्सा ऐसा था, जिसने सोशल मीडिया यूजर्स को आगबबूला कर दिया. दरअसल, शो के लेटेस्ट एपिसोड में सना खान को अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन का हाथ पकड़े देखा गया. इसे देखकर फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. वहीं इस वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान ने भी इसकी चर्चा की है और अंकिता लोखंडे को इसके लिए आगाह किया है. 

बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार के प्रोमों में सलमान बताते हैं कि घर में कुछ लोग एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं. इस पर अंकिता पूछती है कौन? उनका कहना है कि उन्हें कुछ पता नहीं है, इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए. वहीं विक्की जैन समझ जाते हैं कि वह किसकी बात कर रहे हैं. 

बता दें, सना खान और विक्की जैन की दोस्ती बिग बॉस 17 में देखने को मिल रही है. हालांकि लेटेस्ट एपिसोड में दोनों के बीच बड़ी लड़ाई देखने को मिली है. हालांकि लेटेस्ट वीकेंड का वार का एपिसोड अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच बड़ी लड़ाई का कारण बनती हुई दिख सकती है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com