Bigg Boss 17: मन्नारा चोपड़ा की इस हरकत पर भड़के अंकिता लोखंडे के फैंस, बोले- उसे हजम नहीं होता कि...

बिग बॉस 17 की शुरुआत से मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे की लड़ाई और बहस देखने को मिल रही है. अब मन्नारा चोपड़ा एविक्शन से बचने के लिए लगातार पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस को टारगेट कर रही हैं.

Bigg Boss 17: मन्नारा चोपड़ा की इस हरकत पर भड़के अंकिता लोखंडे के फैंस, बोले- उसे हजम नहीं होता कि...

Bigg Boss 17: मन्नारा चोपड़ा पर अंकिता लोखंडे के फैंस का बरसा गुस्सा

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 की शुरुआत से मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे की लड़ाई और बहस देखने को मिल रही है. वहीं हाल ही में वीकेंड पर सलमान खान ने मन्नारा चोपड़ा को उनकी नेगेटिव टोन के लिए भी कहा था, जिसके चलते वह इमोशनल होते हुए भी नजर आई थीं. लेकिन अब उनकी हाल ही में अनुराग डोभाल से की गई अंकिता लोखंडे को लेकर की गई बातचीत ने फैंस का गुस्सा बढ़ा दिया है, जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं. 

एक ट्विटर यूजर ने बिग बॉस 17 के लाइव फीड का वीडियो शेयर किया है, जिसमें मन्नारा चोपड़ा, अनुराग डोभाल से अंकिता लोखंडे के बारे में बात करती हुई दिख रही हैं. इसके कैप्शन में लिखा गया, दुश्मन? सच में मन्नारा चोपड़ा? अंकिता लोखंडे ने आपके साथ ऐसा क्या किया कि वह आपकी दुश्मन बन गईं? पहले वह खानजादी से लेकर अनुराग डोभाल के खिलाफ भड़काती रहीं और अब वह अंकिता के साथ उनके बढ़ते रिश्ते को पचा नहीं पा रही हैं. उसने सना, मुनव्वर, अभिषेक और ईशा के साथ भी ऐसा ही किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अनुराग डोभाल इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं क्योंकि उनके शुरुआत से चला आ रहा ब्रो सेना का जिक्र दर्शकों को पसंद आता नहीं दिख रहा है.