अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ रोमांटिक फोटो शेयर कर खुलकर किया प्यार का इजहार, बोलीं- वादा रहा...

अंकिता लोखंडे पिछले 3 साल से विक्की के साथ रिलेशनशिप में हैं. इन 3 सालों में अक्सर अंकिता सोशल मीडिया पर तस्वीरों को फैंस के साथ साझा कर अपने प्यार का बड़ी ही खूबसूरती से इजहार करती रही हैं.

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ रोमांटिक फोटो शेयर कर खुलकर किया प्यार का इजहार, बोलीं- वादा रहा...

अंकिता लोखंडे ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

अंकिता लोखंडे प्यार में पूरी तरह डूबी हुई हैं और वे इसे दिखाने से नहीं डरतीं. बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ उनके रोमांटिक पोस्ट अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ एक रोमांटिक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बेहद खूबसूरत बात कही है. अंकिता पिछले 3 साल से विक्की के साथ रिलेशनशिप में हैं. इन 3 सालों में अक्सर अंकिता सोशल मीडिया पर तस्वीरों को फैंस के साथ साझा कर अपने प्यार का बड़ी ही खूबसूरती से इजहार करती रही हैं. यहां तक कि अंकिता ने विक्की को दुनिया का सबसे अच्छा बॉयफ्रेंड भी बताया है. एक बार फिर अंकिता की ये रोमांटिक तस्वीर दोनों के रिश्ते के बीच अटूट प्यार को बयां कर रही है.

अंकिता ने हाल ही में अपनी और विक्की जैन की एक प्यारी सी तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों को ही रोमांटिक पल को जीते हुए दखा जा सकता है. अंकिता ने जिस तरह इस तस्वीर को साझा कर अपने प्यार का इजहार किया है, उसे देखकर दोनों के रिश्ते की गहराई का अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है. इस तस्वीर में अंकिता और विक्की दोनों बेहद करीब हैं और उनका सिर एक दूसरे पर टिका हुआ नजर आ रहा है. अंकिता ने बेज कलर की क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहनी हुई है तो वहीं विक्की जैन ऑफ व्हाइट कलर की शर्ट और व्हाइट पैंट में नजर आ रहे हैं. 

इस तस्वीर में जिस तरह अंकिता प्यार के रंग में डूबी हुई हैं, उसने उन्हें और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया है. इस रोमांटिक फोटो के साथ अंकिता ने एक प्यारा भरा कैप्शन देते हुए बेहद खास अंदाज में अपने प्यार को एक्स्प्रेस किया है. अंकिता ने लिखा है, ' ये वादा रहा'. जिसे देखकर समझा जा सकता है कि उन्होंने जिंदगी भर साथ रहने का वादा कर दिया है.

ये भी देखें- 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com