Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन को बताया 'कीड़ा', बोलीं- ‘निकाल कर फेंक दूंगी’

'बिग बॉस 17' में आने से पहले अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक हैप्पी और परफेक्ट कपल माने जाते थे, लेकिन इस रियालिटी शो में उनकी रिश्ते का समीकरण लगातार बदलता हुआ दिख रहा है.

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन को बताया 'कीड़ा', बोलीं- ‘निकाल कर फेंक दूंगी’

BIgg Boss 17: अंकिता ने विक्की को बताया 'कीड़ा'

नई दिल्ली :

'बिग बॉस 17' में आने से पहले अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक हैप्पी और परफेक्ट कपल माने जाते थे, लेकिन इस रियालिटी शो में उनकी रिश्ते का समीकरण लगातार बदलता हुआ दिख रहा है. कुछ लोग इसे सिर्फ दिखावा बता रहे हैं तो कुछ इसे दोनों के रिश्ते में बढ़ती दरार के तौर पर देख रहे हैं. लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता ने शादी में अपनी निराशा के बारे में चर्चा की और मुनव्वर फारुकी से खुल कर बात की.

मुनव्वर से अंकिता ने कही दिल की बात 

मुनव्वर फारुकी के साथ बातचीत के दौरान अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के व्यक्तित्व के दूसरे पहलू के बारे में बात की. उन्होंने उनके गुस्से के मुद्दों के बारे में भी बात की. गार्डन एरिया में टहलते हुए अंकिता ने कहा, ‘कीड़ा है विक्की, कीड़ा. वो रहती है ना जू होती है तो इतना दर्द होता है कभी कभी मुझे. ऐसे निकाल के ऐसी फेक दूंगी'.

'जब झगड़ता है तो परेशान हो जाती हूं'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पर और विस्तार से बात करते हुए अंकिता ने कहा, 'इसको जब कोई टॉपिक मिल जाए ना, इतनी बात कर सकता है ये. बाप रे, मेरा और विक्की का कभी झगड़ा हो जाए ना घर पे, तो ऐसा लगता है मत हो भगवान. मैं बरदाश्त ही नहीं कर सकती विक्की की आवाज उस टाइम पे. विक्की इतना समझाता है कि मुझे लगता है बस यार ज्ञान बंद कर दे अपना. मैं थक जाती हूं कभी कभी'. बता दें कि अंकिता और विक्की को अक्सर बिग बॉस के घर में लड़ते-झगड़ते और फिर रोते मनाते भी देखा जाता है. इस बीच 'बिग बॉस 17' में हालिया नामांकन में ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट और विक्की जैन एक-दूसरे के खिलाफ वोट किया है.